रणबीर कपूर व अर्जुन कपूर संग संग

Entertainment

अर्जुन कपूर व श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड जो के बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार कमाई को अंजाम दे रही है. बता दे की इस फिल्म में हमे अर्जुन कपूर व श्रद्धा का दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. तो वही फिल्म सिनेमाघरों में अपनी अच्छी कमाई भी कर रही है. बता दे की अभी हाल ही में करण जौहर ने अपने घर पर एक जन्मदिन के उपलक्ष्य में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था जिसमे हमे रणबीर कपूर व अभिनेता अर्जुन कपूर संग संग एक साथ में शरीक हुए.

बता दे कि इनके साथ में आने का कारण यह रहा कि अर्जुन ने भी अपनी फिल्म ‘हॉफ गर्लफ्रेंड’ की सफलता के उपलक्ष्य में एक शानदार पार्टी रखी थी तथा जिसके बाद यह दोनों ही करण की पार्टी में पहुंचे बता दे की उस दौरान कार को रणबीर कपूर चला रहे थे व साथ वाली सीट पर अर्जुन कपूर थे. लेकिन यह क्या पार्टी में पहुंचने से पहले ही भीड़ से बचने के चक्कर में उनकी हालत खराब हो गई. तथा वेन्यू पर पहुंचे तो कुछ देर के लिए समझ में ही नहीं आया कि गाड़ी आगे कैसे ले जाएं.

वहां मौजूद फैन्स और मीडिया फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया था. रणबीर कपूर के माथे पर बल पड़ गए कि इतनी भीड़ से गाड़ी निकाले कैसे? इस दौरान इन दोनों ने ही मीडिया से आग्रह भी किया कि फोटो ना लें क्योंकि उनकी आंखें चुंधियां रही हैं. खैर जैसे तैसे मामला शांत हुआ और दोनों पार्टी में गए. लेकिन घर जाते वक्त सबक ले लिए था. इस बार दोनों ने अपने अपने ड्राइवर्स को बुलवाया और गाड़ी के पीछे की सीट बैठ कर निकल गए. वे नहीं चाहते थे की फिर से वही परिस्थिति उत्पन्न हो.