रवीना ने दिया विवादित बयान

रवीना टंडन इस वक्त अपनी फिल्म ‘मातृ’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. अपनी कमबैक फिल्म को सफल बनाने के लिए वो कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में फिल्म से हटकर भी बात की. इस इंटरव्यू में रवीना से जब पूछा गया कि क्या वो भी बाकि फिल्मी सितारों की तरह बायोग्रफी लिखेंगी तो इस पर रवीना ने बड़ा चौंकाने वाला जवाब दिया. उन्होंने कहा कि, ‘अगर मैनें बायोग्रफी लिखी तो कई लोगों को अपना मुंह छिपाने के लिए जगह नहीं मिलेगी.’

Image result for raveena tandon,madhur mittal,matra,bollywood,

वैसे तो फिलहाल उनका किताब लिखने का कोई इरादा नहीं है लेकिन रवीना ने कहा कि अगर लिखी तो वो किसी को बचाते हुए बायोग्रफी नहीं लिख पाएंगी. वो जब भी किताब लिखेंगी तो उसमें कई महिला प्रधान बातें भी होंगी. रवीना के इस खुलासे से लगता है कि वो बॉलीवुड के कई राज जानती हैं जिनके खुलने से हंगामा मच सकता है.

हो सकता है कि रवीना कि इस ऑटोबॉयोग्रफी में उनके पूर्व प्रेमी अक्षय कुमार को लेकर भी कई खुलासे हों. रवीना जल्द ही फिल्म ‘मातृ’ में दिखेंगी. ये एक रिवेंज थ्रिलर है और रेप जैसे मुद्दे को बड़े संवेदनशील तरीके से उठाती है. ये रेप के मामलों पर सिस्टम द्वारा बरती जाने वाली लापरवाही पर भी सवाल खड़े करती है. फिल्म का निर्देशन अश्तर सैय्यद ने किया है और माइकल पेलिको ने कहानी लिखी है. रवीना की ये कमबैक फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होनी है लेकिन बॉम्बे हाई कोर्ट ने फिल्म पर रोक लगाई हुई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.