राखी को लगा 420 वॉल्ट का झटका…

Entertainment

जी हां बता दे कि, लुधियाना जिले की अदालत ने बालीवुड अभिनेत्री राखी सावंत को करारा झटका देते हुए कल दी जमानत रद्द कर दी है। अदालत ने राखी सावंत के खिलाफ फिर से गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया है। इससे साफ है कि राखी सावंत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इस केस में अब अगली सुनवाई सात अगस्त को होगी। उल्लेखनीय है कि एडवोकेट नरेंद्र आद्या की ओर से दायर केस की सुनवाई सात जुलाई के लिए तय थी।

राखी सावंत बुर्का पहन कर चुपचाप ही छह जुलाई को अदालत परिसर में पहुंची और जुडीशियल मैजिस्ट्रेट विश्व गुप्ता की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था। राखी ने कोर्ट में जमानत की औपचारिकताएं पूरी की और दस मिनट बाद ही वहां से दबे पांव निकल गई। अदालत ने राखी को सात जुलाई को भी ट्रायल के दौरान अदालत में पेश होने के निर्देश दिए थे, लकिन वह आज अदालत मेें नहीं पहुंची।

इस पर अदालत ने कड़ा संज्ञान लिया और आज की कार्रवाई के दौरान राखी की जमानत को रद्द कर दिया। उसके फिर से गिरफतारी वारंट जारी करने के आदेश दिए। वहीं अदालत ने राखी सावंत की गत दिवस जमानत देने वाले श्योरिटी को भी नोटिस जारी कर दिया है। उधर आज सुबह से ही अदालत परिसर के बाहर मीडिया कर्मी राखी का इंतजार कर रहे थे। पुलिस ने भी सुरक्षा इंतजाम कर लिए। राखी के न आने से सारी कवायद धरी रह गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *