राजमौली के बेटे की शादी में दिग्गज एक्टर्स का लगा जमावड़ा

Advertisement

'बाहुबली' के डायरेक्टर एस एस राजमौली के बेटे की शादी में बॉलीवुड से लेकर साउथ के दिग्गज एक्टर्स का जमावड़ा जयपुर में लगने लगा है। राजमौली के बेटे कार्तिकेय की शादी पूजा के साथ 30 दिसंबर को कूकस स्थित 7 स्टार होटल में होगी। इस शाही शादी को और भी रॉयल बनाने के लिए राजमौली ने खास इंतजाम किए हैं। इस रॉयल वेडिंग के लिए स्टार्स शुक्रवार से ही जयपुर पहुंचना शुरू हो गए थे। 

पहले दिन 'सिंबा' ने की ताबड़तोड़ कमाई, तोड़ा शाहरुख़ की 'जीरो' का रिकॉर्ड

ये स्टार्स पहुंचे जयपुर 

जानकारी के अनुसार राजमौली की बेटे की शादी में फिल्म बाहुबली की पूरी टीम भी पहुंच चुकी है। प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, जूनियर एनटीआर, नागार्जुन, राम चरण, जगपती बाबू के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी अपने पूरे परिवार के साथ रॉयल शादी का हिस्सा बनने के लिए जयपुर पहुंच चुकी हैं। 

Video : बेटी ईशा की विदाई में फूट-फूटकर रोने लगे मुकेश अंबानी, नीता ने इस तरह संभाला

धार्मिक गीत गाती है पूजा  

बता दें पूजा जाने माने प्रोड्यूसर राजेन्द्र प्रसाद की पोती हैं और राम प्रसाद की बेटी हैं। पूजा भक्तिवाले गाने गाती हैं। सितंबर में राजेन्द्र प्रसाद के घर पर ही पूजा और कार्तिकेय की सगाई हुई थी। आपको बता दें, इस साल प्रियंका -निक, दीपवीर, ईशा अंबानी के बाद सिनेमाजगत की यह चौथी शाही शादी है। बता दें ईशा और आंनद पीरामल की शादी कुछ दिनों पहले उदयपुर थी.

पहले दिन 'सिंबा' ने की ताबड़तोड़ कमाई, तोड़ा शाहरुख़ की 'जीरो' का रिकॉर्ड 

सलमान के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड यूलिया ने दिया इतना महंगा गिफ्ट

अर्जुन कपूर ने बहन को इमोशनल अंदाज़ में किया विश, कहा- तुम मेरी दुनिया हो…

 

 

Source – https://www.newstracklive.com/news/ss-rajamouli-son-karthikeya-wedding-sc87-nu-1262848-1.html