राणा की आने वाली फिल्म होगी और भी भव्य

Entertainment

एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 धीरे धीरे 2000 करोड़ क्लब के आंकड़े को छूने की कोशिश में लगी हुई है. फिल्म ने अब तक 1600 करोड़ रूपए के लगभग कमाई कर ली है. ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म 2000 करोड़ क्ल्ब में शामिल हो जायेगी. और इस रिकॉर्ड को छूने वाली पहली फिल्म बन जाएगी. देखा जाए तो इस फिल्म में हमे राणा दग्गुबती जो के फिल्म में भल्लालदेव के किरदार में है तो वही एक और स्वप्न सुंदरी है वह है अनुष्का शेट्टी.

तथा सुनने में आया है कि, अपनी सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ की सफलता का जश्न मनाने में मसरूफ राणा दग्गुबाति की आने वाली फिल्म का नाम ‘नेने राजू नेने मंत्री’ होगा. निर्माताओं के एक बयान के अनुसार फिल्म के लेखक एवं निर्देशक तेजा हैं. फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी भाषा में भी रिलीज होगी.

इस बारे में भल्लालदेव यानि की राणा ने कहा, ‘‘नेने राजू नेने मंत्री’ एक परिपूर्ण एवं लोगों को आकर्षित करने के लिए बनाई गई फिल्म है. मैंने हमेशा तेजा की सर्वश्रेष्ठ करने की ललक की सराहना की है और यह एक सम्मोहक एवं विचारों को उत्तेजित करने वाली फिल्म होगी.’’ फिल्म में काजल अग्रवाल, कैथरिन टेरेजा, नवदीप और आशुतोष राणा भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *