रावल का पाकिस्तान प्रेम

Archival

परेश रावल ने एक बार फिर से अपने बयान में कहा है कि, कलाकार और क्रिकेटर बम नहीं फेंकते और वह पाकिस्तानी धारावाहिकों और फिल्मों में काम करना पसंद करेंगे. रावल ने बताया, “हां, मैं पाकिस्तानी फिल्मों और धारावाहिकों में काम करना पसंद करूंगा. मैं ‘हमसफर’ जैसे सभी पाकिस्तानी धारावाहिकों को पसंद करता हूं, जिस तरह वे अभिनय करते हैं, कहानी, लेखन, भाषा..यह सब कुछ अच्छा है. मुझे महसूस होता है कि हमारे शो उबाऊ हैं.”

गौरतलब है कि, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता व भारतीय जनता पार्टी के सांसद हम बात कर रहे है अभिनेता परेश रावल के बारे में जो के अभी कुछ समय पहले ही अरुंधति रॉय पर दिए गए अपने बयान के कारण काफी सुर्खियों में रहे थे. जी हाँ बता दे की अभी कुछ  समय पहले ही परेश रावल ने अपने बयान में लेखिका अरुंधति रॉय के बारे में ट्वीट करके कहा था कि, “सेना की जीप से एक पत्थरबाज को बांधने की बजाय अरुंधति रॉय को बांधा जाना चाहिए.”

सांसद के इस ट्वीट के खिलाफ लोगों ने सोशल मीडिया पर अपने गुस्से का इजहार किया था. जिसके बाद परेश के इस बयान पर काफी आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया था. परन्तु अब उनके इस बयान के बाद भी माथापच्ची का दौर शुरू हो गया है.