रिपोर्ट में हुआ खुलासा, भारत में जल्द आएगा Vivo V12 Pro

Advertisement

चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो अगले साल भारत में दमदार स्मार्टफोन Vivo V12 Pro को लॉन्च कर सकती है. इसे लेकर वीवो इंडिया के डायरेक्चर निपुन मार्या ने हाल ही में जानकारी दी है. वीवो इंडिया के डायरेक्चर निपुन मार्या ने कहा कि आमतौर पर हम V सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स साल में दो बार लॉन्च करते हैं. एक साल की पहली छ माही में और दूसरा इसके बाद. 

एक बार फिर लीक हुई Nokia 9 PureView की तस्वीर, खुले सभी राज

जानकारी के मुताबिक़, इससे पहले कंपनी ने 2018 में V9 को साल की पहली छमाही में लॉन्च किया था, वाहन इसके बाद कंपनी द्वारा V11 Pro को दूसरी छमाही में उतारा गया था. वहीं अगले साल को लेकर कंपनी ने कहा है कि वह 2019 के पहली छमाही में भी स्मार्टफोन पेश करेगी. 

बस एक बार 4450 रु दीजिए, फिर जिंदगीभर इस धाकड़ फ़ोन का मजा लीजिए

कंपनी ने जानकारी देते हुए कहा है कि 2019 की पहली छमाही में हम कुछ ज़रूर लॉन्च करेंगे और जो भी फोन लॉन्च किया जाएगा वह V11 Pro का सक्सेसर होने वाला है. कयास लगाए जा रहे हैची कंपनी भारत में अगले साल Vivo V12 Pro को लॉन्च कर सकती है. हालांकि V11 Pro के सक्सेसर का नाम क्या होगा, इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं हासिल हुई है, लेकिन कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कंपनी V12 Pro को ही पेश करेगी. 

हुवावे करने जा रही अपना विस्तार, अब इस सीरीज में उतारेगी स्मार्टफोन

एक बार फिर विराट साबित हुई जियो, 399 रु का प्लान 300 रु से भी कम में उपलब्ध

नए साल पर मोटो का नया धमाका, आ रहे हैं ये धाकड़ स्मार्टफोन्स

Source – https://www.newstracklive.com/news/vivo-v12-pro-vivo-v12-pro-price-vivo-v12-pro-features-ram-storage-camera-sc84-nu-1262851-1.html