रेसलमेनिया में हार के बाद अंडरटेकर ने कहा WWE को अलविदा

Advertisement

THE TONIGHT SHOW STARRING JIMMY FALLON -- Episode 0365 -- Pictured: (l-r) Host Jimmy Fallon and The Undertaker during the "Suggestion Box" bit on November 11, 2015 -- (Photo by: Douglas Gorenstein/NBC/NBCU Photo Bank via Getty Images)

डब्ल्यू डब्ल्यू  इ के एक युग का अंत हो गया है. रेसलमेनिया के 33वें संस्करण में रोमन रेंस के हाथों हारने के बाद डब्ल्यू डब्ल्यू  इ के दिग्गज अंडरटेकर ने डब्ल्यू डब्ल्यू  इ को अलविदा कह दिया है. रेसलिंग की दुनिया का ‘डेडमैन’ अब रिंग में कभी नहीं दिखेगा. रेसलमेनिया 33 का मुख्य इवेंट सोमवार को अंडरटेकर और रोमन रेंस के बीच हुआ, जिस दौरान रोमन रेंस के सामने अंडरटेकर को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

रोमन रेंस के मशहूर सुपरमैन पंच के सामने अंडरटेकर नहीं टिक पाये और मैच गंवा बैठे. अंडरटेकर इससे पहले अंडरटेकर ब्रॉक लेज़नर से भी हारे थे. रेसलमेनिया में अंडरटेकर का रिकॉर्ड 23-2 का है, जिसके बाद अब उन्होंने wwe को छोड़ दिया है. मैच खत्म होने के बाद जब अंडरटेकर रिंग में उठने की कोशिश कर रहे थे, तो उनके लिए उठना काफी मुश्किल हो रहा था.

हॉल लगातार उनके नाम से गूंज रहा था, तो वहीं फैंस भी अपने आंसू नहीं रोक पाये और भावुक हो गये. अंडरटेकर रिंग से जाते हुए अपनी हैट, ग्लव्स, कोट उतार कर चले गये, जिससे साफ हो गया कि अब उन्होंने इस रिंग को अलविदा कह दिया है. अंडरटेकर 25 बार रेसलमेनिया के रिंग में उतरे जिसमें से वे केवल 2 बार ही हारे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*