रोंगटे खड़े कर देगा बाहुबली 2 के पहले गाने का प्रोमो

Entertainment

बाहुबली:2 ऐसी फिल्म है जिसका इंतजार बेसब्री से लोग कर रहे हैं. इसके पीछे पहले पार्ट का एक ऐसा सवाल छोड़ जाना है जिसका जवाब आज तक कोई दर्शक ढूंढ नहीं पाया है. इस फिल्म के प्रति लोगों की एक्साइटमेंट इतनी ज्यादा है कि निर्माताओं को नियमित तौर पर इसके गाने, डायलॉग प्रोमो और स्टिल शेयर करने की जरूरत नहीं पड़ी जैसा कि दूसरी फिल्में करती हैं. ऐसा लगा कि ट्रेलर ही लोगों में उत्सुकता बनाए रखने के लिए काफी है. अब फिल्म की रिलीज को लेकर एक हफ्ते का समय भी नहीं बचा है.

ऐसे में इसका पहला गाना फाइनली रिलीज कर दिया गया है. हालांकि रिलीज किया गया गाना पूरा ना होकर केवल 30 सेकेंड का है जो आपके रोंगटे खड़े कर देने के लिए काफी है. बाहुबली के किरदार में प्रभाष काफी इंप्रेसिव लग रहे हैं. वीडियो में आप प्रभाष को घोड़े पर सवारी करते हुए, तीर चलाते हुए और तलवार से वार करते हुए देख सकते हैं. वहीं महिष्मति के लोग अपने राजा को चीयर कर रहे हैं और उनपर फूल बरसा रहे हैं. इस गाने को म्यूजिक एमएम करीम ने दिया है. इसका हिंदी वर्जन जियो रे बाहुबली है.

वहीं तेलुगू वर्जन में गाने का नाम साहोरे बाहुबली है. गाने को दलेर मेहंदी ने अपनी आवाज दी है. जिसमें उनके साथ संजीव चिम्मालगी औप राम्या बेहारा भी हैं. वहीं तमिल वर्जन को याजिन नाजर, विजय येसुदास और श्वेता मोहन ने अपनी आवाज दी है. एसएस राजमौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तमन्ना भाटिया, राणा दग्गुबाती, अनुशष्का शेट्टी और सत्यराज अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी.बाहुबली सीरीज में कटप्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज के कावेरी मामले पर माफी मांगने के बाद कन्नड़ एक्टविस्टों ने बाहुबली-2 की रिलीज पर बंद वापस ले लिया है. कर्नाटका कक्षिने वैकेले के वत्तल नागराज ने कहा- कन्नड़ समर्थकों और एक्टिविस्टों ने बाहुबली-2 का विरोध वापस लेकर फिल्म के खिलाफ बंद खत्म कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *