लक्की गर्ल का कमबैक

Archival

अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल के बारे में जो के भले ही बॉलीवुड में दो ही फिल्मे की हो लेकिन उन्हें जानते तो सभी है. इसका कारण है उनकी खूबसूरती और ऐश्वर्या से मिलती जुलती शक्ल.. स्नेहा ने सलमान खान के साथ फिल्म लकी से बॉलीवुड में डेव्यू किया था. जिसके बाद उनकी खूबसूरती के खूब चर्चे हुए थे.

लेकिन अचानक ही वे बॉलीवुड से गायब हो गयी. और साऊथ इंडियन फिल्मो में अपना करियर बना लिया. लेकिन अब वे लम्बे अरसे के बाद एक कार्यक्रम में स्पॉट की गयी. इतने समय के बाद भी वे उतनी ही खूबसूरत है जितनी वे फिल्म लकी में लग रही थी. सलमान खान के साथ फिल्म ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ में नजर आ चुकी बॉलीवुड एक्ट्रैस स्नेहा उल्लाल हाल में मुंबई में अमेरिकन कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘अ डॉग्स परपस’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान नजर आयी.

सुनने में आया है की एक बार फिर से स्नेहा उल्लाल हमे चार सालो के बाद फिल्म टॉलीवुड की फिल्म में नजर आने वाली है. उनसे पूछा गया कि वह किस बीमारी से पीड़ित है तो उन्होंने कहा कि, ऑटो इम्यून डिसऑर्डर’. उन्होंने कहा, ‘यह ब्लड जुड़ी बीमारी है, जिसकी वजह से मेरा इम्यून सिस्टम खराब हो गया था.’ इस कारण से वह फिल्मो से दूर रही थी. तथा खबरों के मुताबिक अब लगभग चार साल बाद अभिनेत्री दोबारा एक टॉलीवुड फिल्म के साथ पारी की शुरुआत कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *