लालू से मिलने के बाद एक्शन मोड में तेजस्वी, कहा बिहार झारखण्ड में करेंगे एनडीए का सफाया

धनबाद: रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से उनके छोटे बेटे और राजद अध्यक्ष तेजस्वी यादव, रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश साहनी मिलने पहुंचे थे. सभी ने लालू यादव की तबियत की जानकारी ली. लालू से मिलने के बाद अस्पताल से बाहर आए तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार पर करारा हमला बोला है.

गोलीबारी की घटनाओं को रोकने के लिए अमेरिकी पुलिस ने चलाया ऐसा अभियान

उन्होंने कहा है कि बिहार और झारखंड में एनडीए सरकार का सफाया हो जाएगा और इन राज्यों में एनडीए का खाता भी नहीं खुल पायेगा. उन्होंने आगे कहा है कि भाजपा की स्थिति अभी बेहद खराब है. एनडीए से उसकी सहयोगी पार्टियां नाराज चल रही हैं और भाजपा के नेता भी पार्टी छोड़कर भाग रहे हैं. भाजपा के कार्यों को लेकर महाराष्ट्र में शिवसेना भी हमलावर हो रही है. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर किसी तरह की कोई समस्या नहीं है, समय पर इसका खुलासा कर दिया जाएगा.

म.प्र सीएम कमलनाथ ने किया विभागों का बंटवारा, यहाँ जानिए पूरी लिस्ट

इस दौरान तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हम कोई नीतीश कुमार तो हैं नहीं, जो राज्य को अपराधियों के हाथों में दे दें और सीट बंटवारे के लिए चक्कर लगते रहें. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की जगह अगर हम होते तो पहले अपराधियों को जेल में डालते, उसके बाद सीटों की चर्चा करते, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश का कुर्सी प्रेम सबको पता है.

खबरें और भी:- 

 

लालू पर भाजपा का करारा वार, कैद में रहने पर कैसे लगा सकते हैं राजनितिक दरबार

नए साल में भी जारी रहेगा अमेरिका में शटडाउन

आम चुनाव से पहले दस घंटे ठप रहीं बांग्लादेश की इंटरनेट सेवाएं

 

Source – https://www.newstracklive.com/news/tejasvi-yadav-meet-lalu-prasad-yadav-in-rims-hospital-statement-against-nda-government-mc25-nu-1262852-1.html