‘लिपस्टिक…’ की जानिए कमाई

Entertainment

अभी हाल ही में पिछले शुक्रवार को बॉलीवुड में दो फिल्मो का आमना सामना हुआ है हम बात कर रहे है बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता टाइगर श्रॉफ व नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहुचर्चित फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ व साथ ही साथ रिलीज हुई अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह के साथ साथ और भी अभिनेत्रियों के दमदार अभिनय से सजी विवादित फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ जो के पूर्व से ही अपनी रिलीज के चलते सुर्खियों में चल रही थी.

अब बात करे अगर प्रकाश झा की फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ के बारे में तो जनाब बता दे कि, इस फिल्म के डायरेक्टर सब्बीर खान हैं. तो वही बात करे अगर फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ के बारे में तो यह चार कामकाजी महिलाओ जिनमे है रत्ना पाठक शाह, कोंकणा सेन शर्मा, आहना कुमरा, प्लबिता बोरठाकुर कि दैनिक दिनचर्या की कहानी है जिसमे की यह चारो ही घिरी रहती है.

वैसे भी काफी डिबेट और कॉन्ट्रोवर्सी के बाद फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ फाइनली बीते शुक्रवार को आखिर रिलीज़ हुई. इस ब्लैक कॉमिडी की लेखिका और डायरेक्टर हैं अलंकृति श्रीवास्तव. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर पहले दो दिनों में करीब 3.39 करोड़ रुपए की कमाई की है. ऐसा लग रहा है कि सेंसर बोर्ड की फिल्म पर बंदिशें और फिल्म को लेकर क्रिएट की गई सारी कॉन्ट्रोवर्सी फिल्म के फेवर में जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *