‘लिपस्टिक…’, पर श्रद्धा ने कहा

Entertainment

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक हम बात कर रहे है निर्देशक प्रकाश झा के बारे में जिनकी आगामी रिलीज होने वाली विवादित फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ जिसके बारे में कितने सारे विवाद हम स्वंय ही देख चुके है. तथा आगे अब यह फिल्म जल्द ही दर्शक भी निहारने वाले है. बता दे कि किस प्रकार से फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने अपनी टेड़ी नजर लगाते हुए फिल्म को सर्टिफिकेट देने से भी मना कर दिया था जिसके बाद बॉलीवुड के कई फिल्मकारों ने भी इसका पुरजोर होकर विरोध किया था.

सेंसर बोर्ड के चीफ पहलाज निहलानी का भी जबरदस्त विरोध भी किया था. अब भले ही यह फिल्म यहाँ पर विरोध झेल रही है लेकिन यह फिल्म कही और पर काफी सुर्खियां व अवार्ड समेट रही है. फिल्म में हमे बॉलीवुड की एक दमदार अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह भी नजर आ रही है. इस फिल्म का हर कलाकार दीवाना हो गया है जिसमे शामिल है हमारी श्रद्धा कपूर भी. जी हां अभी जिस प्रकार से फिल्म के बारे में लोगो के द्वारा जो उत्साहवर्जक कमेंट मिल रहे है उसके बाद अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने भी फिल्म के लिए अपने खुले विचार को व्यक्त किया है.

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने इस फिल्‍म को देख ट्वीट किया है, ‘ ऐसी शानदार फिल्‍म को देखकर बहुत-बहुत खुश हूं. निर्भय, प्रासंगिक, आंखे खोलने वाली आजाद फिल्‍म.’ वैसे भी देखा जाए तो विदेशी फिल्‍म फेस्टिवलों में धूम मचा चुकी और भारत में रिलीज होने के लिए सेंसर बोर्ड से लेकर अदालत तक का दरवाजा खटखटा चुकी फिल्‍म ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ आखिरकार शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *