लड़की के चक्कर में हुई मगरमच्छ से लड़ाई, लड़की भी गई भाग

ऑस्ट्रेलिया के एक शख्स को लड़की इम्प्रेस करना भारी पड़ गया है. उसकी खूब खिल्ली भी उड़ाई जा रही है. साथ ही लोग उसे गालियां भी दे रहे हैं. दरअसल, 18 साल के ली डे पाउ ने एक विदेशी लड़की को इम्प्रैस करने के चक्कर में खूंखार मगरमच्छों से भरी नदी में छलांग लगा दी. इसके बाद एक मगरमच्छ ने उसकी बांह को अपने नुकीले दांतों वाले मुंह में जकड़ लिया और उसे बुरी तरह घायल कर दिया.

ऑस्ट्रेलिया के इनिसफेल टाउन में रहने वाले ली डे पाउ नामक 18 वर्षीय लड़के ने अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी की. उसके नए दोस्तों में सोफी पैटरसन नाम की एक ब्रिटिश बैकपैकर भी थी. ली को सोफी पसंद आ गई. पार्टी के बाद सुबह-सुबह वे दोनों जॉनस्टोन नदी के किनारे-किनारे टहल रहे थे. दोनों के बीच बातें हो रही थीं. ली खूब मजाकिया बातें कर रहा था. वहीं जॉनस्टोन नदी में काफी मगरमच्छ पाए जाते हैं. ली ने मजाक में यह कह दिया कि ये मगरमच्छ ऑस्ट्रेलिया के लोगों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाते.

उसने यह बात सोफी को छेड़ने के इरादे से कही कि मगरमच्छ सिर्फ बैकपैकर्स पर हमला करते हैं. इतना कहकर उसने अपनी बात को साबित करने के लिए अचानक नदी में छलांग लगा दी. फिर क्या था ली डे पाउ के छलांग लगाते ही एक मगरमच्छ ने उसकी बाईं बांह को जकड़ लिया. ली को लगा कि अब मगरमच्छ उसके चीथड़े कर देगा. लेकिन तभी उसने ट्रिक लगाते हुए मगरमच्छ की आंख में उंगली से कोंच दिया.

ऐसा कहा जाता है कि मगरमच्छ के ताकतवर जबड़ों की पकड़ से छूटने का एक ही उपाय होता है उसकी आंखों में उंगलियां डाल दो. इसके बाद ली नदी से बाहर तो आ गया, पर उसकी बांह बुरी तरह जख्मी थी. उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर्स ने किसी तरह उसकी बांह को कटने से बचा लिया.

दूसरी तरफ ली के लिए ज्यादा शॉकिंग यह रहा कि जिस लड़की के लिए उसने यह सब किया, उस पर इसका कोई असर नहीं हुआ. ली की कहानी ऑस्ट्रेलिया के कई लोकल न्यूजपेपर में छपी है. बहुत सारे लोग जहां उसकी खिल्ली उड़ा रहे हैं, वहीं कुछ लोग उसकी इस खतरनाक बेवकूफी पर गालियां भी दे रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.