विक्रम चटर्जी को हिरासत में लिया

Entertainment

जी हां बता दे कि, अभी हाल ही में मॉडल, स्पोर्ट्स एंकर और एक्ट्रेस सोनिका चौहान की मौत मामले में कोलकाता पुलिस ने एक्टर विक्रम चटर्जी को अपनी हिरासत में ले लिया है. गौरतलब है कि पूर्व में एक भयानक सड़क दुर्घटना में मॉडल व एंकर सोनिका सिंह चौहान की मौत हो गई थी व इस मामले में पुलिस ने अभिनेता विक्रम चटर्जी के खिलाफ धारा 304 के तहत गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया था. आपको बता दे की अलीपुर अदालत में पुलिस ने याचिका दायर की थी. जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने विक्रम चटर्जी पर धारा 304 के तहत कारवाही करने को कहा था.

पुलिस के अनुसार इस मामले में गवाहों के बयान के अनुसार घटना वाले दिन विक्रम ने शराब पी राखी थी और वे नशे में इस कदर धुत ते की उनसे गाडी तक संभल रही थी. इसके बावजूद विक्रम ने सोनिका को गाडी में बैठाया. यहाँ तक की गाड़ी की स्पीड भी 100 से ऊपर थी. जिसके कारण लेक मॉल के पास गाड़ी डिवाइडर से टकरा कर पलट गई. वही गाडी में गंभीर रूप से सोनिका को निकालने के दौरान भी विक्रम का नशा नहीं उतरा था.

जबकि पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में विक्रम ने कहा था की उन्होंने शराब नहीं पी थी. लेकिन बाद में उन्होंने शराब पीने की बात को स्वीकार कर लिया था. इस हादसे में विक्रम को मामूली चोटें आईं थीं. हादसे के बाद विक्रम को फर्स्ट-एड के बाद छुट्टी दे दी गई, लेकिन बाद में विक्रम कथित बीमारी की बात कहकर एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *