विक्रम ने सुष्मिता सेन के साथ में अफेयर स्वीकारा

Entertainment

निर्माता-निर्देशक विक्रम भट्ट ने एक बहुत ही बड़ा खुलासा किया है. दरअसल विक्रम ने एक इंटरव्यू इस बात को स्वीकारा है कि एक समय ऐसा था जब उनका अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ में अफेयर था. और इसी रिश्ते के कारण उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दिया था. विक्रम ने आगे कहा कि जब उनकी पत्नी उनसे अलग हुई तो वे इतने दुखी हो गए कि छटवी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करना चाहते थे.

लेकिन उनकी आत्महत्या करने का कारण सुष्मिता सेन नहीं थी. उन्होंने आगे कहा कि मैं सुष्मिता का सिर्फ बॉयफ्रेंड बनकर रह गया. मैं अपनी बेटी को बहुत मिस करता था मैं उस समय अवसाद में घिर गया था. मेरी लाइफ पूरी तरह से बिखर गई थी. उस समय मेरी फिल्म गुलाम रिलीज हुई थी.

विक्रम ने कहा कि मैं नहीं मानता कि किसी ने मेरा जीवन बर्बाद किया. इन सब का जिम्मेदार मैं ही हूँ. हाल ही में विक्रम ने एक नावेल रिलीज की है जिसका नाम ए हैंडफुल ऑफ सनशाइन है. खबरों कि माने तो यह नावेल विक्रम की लाइफ के इर्द गिर्द घूमती है. आपको बता दे कि विक्रम की अभिनेत्री अमीषा पटेल के साथ में अफेयर की खबरे भी आती रही है. लेकिन विक्रम ने माना कि वे दोनों में से किसी से भी शादी नहीं करना चाहते थे.