विनोद खन्‍ना की प्रार्थना सभा में नजर नहीं आए ऋषि

Entertainment

मुंबई में दिवंगत अभिनेता विनोद खन्‍ना की याद में बुधवार को प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया जिसमें इस बार बॉलीवुड के सीनियर अभिनेताओं के अलावा आज के कई सुपरस्‍टार्स भी पहुंचे. बता दें कि विनोद खन्‍ना के निधन पर उनके अंतिम संस्‍कार में कई सीनियर सेलेब्रिटीज तो पहुंचे थे लेकिन आज के कई ‘सुपरस्‍टार’ नजर नहीं आए थे. इंडस्‍ट्री के इस रुख से एक्‍टर ऋषि कपूर काफी भड़क गए थे और उन्‍होंने ट्विटर पर ऐसे स्‍टार्स को ट्वीट कर लताड़ा था.

बुधवार को इस प्रार्थना सभा में शाहरुख खान, आमिर खान से लेकर सोनाक्षी सिन्‍हा और ऋतिक रोशन जैसे आज के कई सितारे पहुंचे लेकिन आश्‍चर्य की बात है कि इस प्रार्थना सभा में न तो ऋषि कपूर नजर आए और न ही आज के सुपरस्‍टार की श्रेणी में गिने जाने वाले उनके बेटे रणबीर कपूर.ऋषि कपूर, विनोद खन्‍ना के अंतिम संस्‍कार में शामिल हुए थे लेकिन उनकी पत्‍नी नीतू सिंह और रणबीर कपूर यहां नहीं नजर आए थे जिस पर उन्‍होंने कहा था कि वह दोनों विदेश में हैं इसलिए यहां नहीं आ सके.

गुस्‍से वाले ट्वीट के बाद बुधवार को ऋषि कपूर ने खुश होते हुए ट्वीट किया, ‘खन्‍ना परिवार के लिए अपनी सदभावना जताने के लिए शुक्रिया मेरे फिल्‍म इंडस्‍ट्री के भाइयों. हम में अब भी इंसानियत बाकी है. आप सब को प्‍यार.’