शादी के डेढ़ महीने बाद दीपिका ने किया प्रेग्नेंसी का खुलासा!

Advertisement

साल 2018 तो दीपिका पादुकोण के लिए बहुत ही शानदार रहा हैं और हो भी क्यों ना जहां एक तरफ साल की शुरुआत में अपनी फिल्म पद्मावत में महारानी पद्मावती के किरदार के लिए सुर्खियों में रहीं वहीं दूसरी तरफ साल के अंत में उन्होंने एक्टर रणवीर सिंह से शादी कर ली. आमतौर पर ये देखा गया है कि किसी भी एक्ट्रेस की शादी के बाद उसकी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आने लगती हैं.

हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू में इस बारे में अपने विचार शेयर किए हैं. जब इंटरव्यू में दीपिका से ये पूछा गया कि शादी के बाद महिलाओं की प्रेग्नेंसी पर समाज में फैले स्टीरियोटाइप्स को वे कैसे टैकेल करेंगी? तो इसके जवाब में दीपिका ने कहा कि, ''मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ टैकल करने की जरूरत है. जब आप लोगों की नजरों में रहती हैं उस समय आपको तरह की अफवाहों का आदि होना पड़ता है.'कभी-कभी लोग पहले से ही अनुमान लगा लेते हैं और वो सही साबित होता है पर कभी कभी पूरी तरह से गलत भी साबित होता है. ये हमारी फील्ड में कॉमन सी बात है. इसके साथ डील करने की कोई जरूरत नहीं. जब होना होगा तो होगा ही. शादी के बाद से मां बनने को लेकर महिलाओं का दायित्व हमारे समाज में दुगनी गति से बढ़ता है. ऐसा मैंने कई सारी महिलाओं से सुना भी है.''

आपको बता दें हाल ही में दीपिका ने फिल्म फेयर मैगज़ीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. वही उनकी फिल्मों की बात करें तो दीपिका की अगली फिल्म का नाम छप्पाक है. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं.

मैगज़ीन फोटोशूट में ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं दीपिका पादुकोण

हो गया कन्फर्म… 'छपाक' के बाद सुपरहीरो बनने वाली हैं दीपिका

जानिए Simmba देखने के बाद क्या कहा रणवीर की 'होम मिनिस्टर' ने

Source – https://www.newstracklive.com/news/deepika-padukone-says-about-pregnancy-feeling-sc87-nu-1262855-1.html