शाहरुख खान को मिला ED का नोटिस…

Entertainment

बॉलीवुड के किंग खान बोले तो हमारे अभिनेता शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा के दमदार अभिनय से सजी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के बारे में तो आप जानते ही है की आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहे है. वैसे भी देखा जाए तो अभी तक अनुष्का व शाहरुख़ कि इस फिल्म के चार सॉन्ग रिलीज हो गए है. तथा साथ ही साथ फिल्म के पूर्व में पांच मिनी ट्रेलर भी रिलीज हो चुके है. बता दे की फिल्म में हमे शाहरुख़ संग अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है.

फिल्म के लिए शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा को खासा उम्मीदे भी है. अपनी आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में शाहरुख गाइड की भूमिका निभा रहे हैं. उन्हें असल जीवन में पर्यटक गाइड एसोसिएशन की मानद सदस्यता से सम्मानित किया गया है. अब एक बार फिर से शाहरुख खान के बारे में हमे पता चला है कि, फिल्म अभिनेता शाहरुख खान को एन्फोर्समेंट डायरेक्टरेट (ED) ने फेमा (फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट) से जुड़े IPL टी-20 के एक केस में शाहरुख खान को नोटिस भेजा है. अफसरों की मानें तो इसके चलते 73.6 करोड़ रुपए की फॉरेन करंसी का नुकसान हुआ था.

अफसरों ने ये भी बताया कि शाहरुख को 23 अगस्त को अथॉरिटी के सामने पेश होने को कहा गया है. इस मामले में सुनवाई करने वाला एजेंसी का स्पेशल डायरेक्टर लेवल का अफसर है. अथॉरिटी ने आरोपियों को नोटिस जारी किए हैं ताकि वे मामले की सुनवाई में शामिल हों. वैसे भी शाहरुख़ खान को गुजरात कोर्ट ने भी उनकी फिल्म रईस के प्रमोशन के दौरान हुई भगदड़ में एक व्यक्ति की मौत के मामले में तलब होने को कहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *