शाहरुख़ का भाई टीवी पर…

Entertainment

बॉलीवुड के दिग्गज व र्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है फिल्ममेकर इम्तियाज अली के बारे में जो के अपनी आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहे है. फिल्म के पूर्व में पांच मिनी ट्रेलर भी रिलीज हो चुके है. बता दे की फिल्म में हमे शाहरुख़ संग अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है. फिल्म के लिए शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा को खासा उम्मीदे भी है.

अब जब बात किंग खान की हो रही है तो जनाब बता दे कि, शाहरुख खान आज बॉलीवुड के किंग खान के नाम से जाने जाते हैं. इस बात से हर कोई वाकिफ है कि शाहरुख ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी. कई ऐसे स्‍टार्स भी रहे हैं, जो बड़े पर्दे से छोटे पर्दे पर आए हैं. बता दे कि, बॉलीवुड में ‘मैं हूं न’ जैसी फिल्‍म से शाहरुख खान के भाई का किरदार निभा चुके ज़ायेद खान अब छोटे पर्दे पर नजर आएंगे.

ज़ायेद का फिल्‍मी करियर कुछ खास नहीं रहा है. वैसे तो उन्‍होंने कई फिल्‍में की हैं लेकिन ‘मैं हूं न’ की उनकी इनलौती यादगार फिल्‍म है. इसके अलावा ज़ायेद ने साल 2012 की फिल्म ‘लव ब्रेकअप ज़िंदगी’ के बाद फिल्‍मों से दूरियां बना ली थीं. खबरों के मुताबिक, वह प्रोड्यूसर-डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के अपकमिंग शो में बिजनेस टाइकून का किरदार निभाने वाले हैं. बहरहाल शाहरुख़ की बात करे तो उनकी फिल्म जब हैरी मेट सेजल का सॉन्ग जिसके बोल है ‘बटरफ्लाई’ भी रिलीज हो गया है. इस नए गाने में शाहरुख बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *