शाहिद की बीवी को करीना का जवाब

टरनेशनल विमेंस डे के मौके पर एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने अपने puppy वाले कमेंट से खूब सुर्खियां बटोरी थी. उन्होंने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा था कि मेरी बच्ची कोई पालतू जानवर नहीं हैं जिसके साथ उन्हें समय बिताने के लिए सिर्फ एक घंटा ही है , वो घर में बैठकर उन्हें पूरा वक़्त देना चाहती है. उन्होंने कहा कि मॉडर्न बनने के लिए उन्हें ट्रेडिशन और आदर्शों के साथ समझौता करने की जरूरत नहीं है. मीरा राजपूत ने कहा कि फुल टाइम हाउस वाइफ बनना यह उनका इंडिविजुअल निर्णय था.

Image result for shahid kapoor mira rajput,kareena kapoor,bollywood,

मीरा राजपूत की मानें तो यह उनका ही फैसला था कि वह घर पर बैठकर मिशा का ख्याल रखें. यह मेरी चॉइस थी और मैं इसे खुलकर एन्जॉय भी कर रही हूं. एक वर्किंग मदर के पास भी उसकी अपनी चॉइस होती है, इसके लिए न तो किसी हाउसवाइफ या न ही किसी वर्किंग मदर को कभी भी इस बात पर शर्मिंदा महसूस नहीं करना चाहिए. इसका जवाब में करीना ने कहा कि  आपको क्या लगता हैं की मैं किस तरह की मां हूं, जो अपने बच्चे के साथ समय नहीं बिताती है.

मैं चिल्ला चिल्ला कर अपने मदरहुड के बारे में ढिंढोरा नहीं पिट सकती हूँ. इस तरह का प्रेशर हमारे इर्द गिर्द हमेशा रहता है लेकिन यह आपके ऊपर हैं की आप इसको झेल सकते है. हर एक माँ और उनके बच्चे के साथ लगाव अलग तरह का रहता है. 9 महीने का वो प्रेगनेंसी पीरियड सब के लिए खाफी ख़ास रहता है. किसी को भी पता नही होता हैं कि एक माँ क्या महसूस करती हैं. कोई मेरे बिहाल्फ़ में रहकर मेरी मनस्तिथि के बारे में कैसे पता लगा सकता है कि क्या में डिप्रेशन हूं में या नहीं या फिर मैंने 45 दिनों के बाद अपना काम शुरू कर दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.