शाहिद मेरे बेस्ट बाउसिंग बोर्ड हैं : मीरा

Advertisement

शाहिद और मीरा बॉलीवुड के क्यूट कपल में से एक हैं. जब कभी दोनों साथ में रेड कार्पेट पर चलते हैं लोग उनकी फोटो लेने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. दोनों की जोड़ी साथ में काफी अच्छी लगती है. हालांकि उनकी शादी पर काफी बातें हुई थी क्योंकि मीरा राजपूत शाहिद कपूर से 13 साल छोटी हैं.

Image result for shahid-kapoor-takes-style-tips-from-none-other-than-his-wife-mira-rajput

लेकिन इन दोनों को देखकर लगता है कि उम्र महज एक नंबर है. दोनों ही इस समय एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं. जब भी कपल साथ में किसी फंक्शन या अवॉर्ड सेरेमनी में दिखते हैं तो उनके स्टाइल स्टेमेंट से हर कोई इंप्रेस हो जाता है. इसी वजह से उन्हें हैल्लो हॉल ऑफ फेम में स्टाइलिश कपल का अवॉर्ड मिला था.

Image result for mira rajput and shahid kapoor

हाल ही में जब उनसे पूछा गया कि क्या वो स्टाइल टिप्स किसी से उधार लेते हो तो मीरा राजपूत ने खुलासा करते हुए बताया- हां शाहिद कपूर मेरे बेस्ट बाउसिंग बोर्ड हैं. मैं सोचती हूं कि उन्हें कुछ स्टाइल टिप्स दे दूं हालांकि वो उसमें बहुत अच्छे हैं. वहीं शाहिद कपूर जो इस समय दाढ़ी वाले लुक में नजर आ रहे हैं उन्होंने बताया कि उनकी (मीरा राजपूत) तरफ से आने वाले स्टाइल टिप्स थोड़े नहीं बल्कि बहुत ज्यादा होते हैं. मैं हर चीज में मीरा राजपूत की सलाह लेता हूं. हम बहुत सी चीजों पर राजी नहीं होते हैं लेकिन यह जानना बहुत अच्छा लगता है कि वो क्या सोचती और महसूस करती है. ज्यादातर वो उन प्वॉइन्ट्स को बताती है जो मैं भूल जाता हूं. यह मुझे अच्छा लगता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*