श्रीदेवी की ‘मॉम’ ने पहले दिन इतना कमाया…

Entertainment

‘माॅम’ की पहले दिन की कमाई अनुमान के अनुसार ही रही। फिल्म को लगभग तीन करोड़ रुपए शुक्रवार को मिले हैं। जानकारों ने पहले दिन की कमाई का अंदाजा तीन करोड़ ही लगाया था। वैसे आने वाले संडे तक परिवारों की आमद से ये डार्क-थ्रिलर बेहतर स्थिति में पहुंच सकती है। बता दें कि रवीना टंडन की फिल्म ‘मातृ’ की याद आना इस फिल्म में स्वाभाविक है लेकिन श्रीदेवी की फिल्म अलग ही स्तर पर है और जरा बोर नहीं करती है।

तारीफों के दम पर लोग इसे देखने आएंगे। डार्क फिल्मों को आमतौर पर जोरदार ओपनिंग नहीं मिलती है। श्रीदेवी की फिल्म से भी अलग उम्मीद रखना नाइंसाफी होगी। इस फिल्म को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने ही प्रोड्यूस किया है। जून के शुरूआती हफ्ते में इसका ट्रेलर रिलीज हो हुआ था।

ट्रेलर कई एंगल दिखाता है लेकिन फिल्म के बारे में कुछ पक्का अंदाजा इससे नहीं होता। ये अच्छी बात है क्योंकि इससे फिल्म देखने की इच्छा पैदा होती है। इस फ़िल्म में श्रीदेवी के साथ दो पाकिस्तानी कलाकार भी हैं। वैसे नवाज का लुक इसमें काफ़ी इम्प्रेसिव है। श्रीदेवी, नवाज़ के साथ फ़िल्म में अक्षय खन्ना और अभिमन्यु सिंह भी हैं। इस थ्रिलर को रवि उद्य्वर ने डायरेक्ट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *