संजय दत्त की भाभी के साथ रह रहा है राहुल राज सिंह

 प्रत्यूषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड को राहुल को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के बाद राहुल सिंह की जिंदगी में कोई आ गया है। संजय दत्त के कजिन राहुल निमाई की पत्नी के साथ उनके घर में राहुल रह रहे हैं। खबर के मुताबिक संजय के भाई निमाई वाली का शादीशुदा जीवन ठीक नहीं चल रहा है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि इन दिनों राहुल राज सिंह  निमाई की पत्नी और एक्ट्रेस साहिला चड्ढा के साथ उनके आराम नगर स्थित घर पर रह रहे हैं। जबकि खुद निमाई घर छोड़कर गोरेगांव में एक फ्लैट में शिफ्ट हो गए हैं।

Image result for rahul raj singh,rahul nimai,shaila chaddha,sanjay dutt,bollywood

गौरतलब है कि संजय दत्त की भाभी साहिला राहुल राज सिंह की कुछ ज्यादा ही खास दोस्त हैं और प्रत्यूषा बनर्जी के सुसाइड के बाद से वो उनके घर में ही रह रहा है। पहले तो संजय के भाई निमाई ने इस पर कोई आपत्ति नहीं जताई। लेकिन फिर लोगों ने समझाया कि राहुल राज सिंह  एक संदिग्ध आदमी है और उनके घर में एक जवान बच्ची है, जिसके बाद निमाई ने इस पर आपत्ति जताई।

Image result for rahul raj singh,rahul nimai,shaila chaddha,sanjay dutt,bollywood

थोड़े ही दिन में उनकी पत्नी साहिला ने अपने पति की शोषण की कहानियां हर किसी को सुनाने लगी नतीजा ये है कि पति कहीं और रहने लगे है और पत्नी साहिला अपनी बेटी और राहुल राज सिंह के साथ उसी घर में रह रही हैं। निमाई का कहना है कि वो अपनी पत्नी और बेटी से बहुत प्यार करते हैं और इस मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। आपको बता दें कि निमाई को ऑडियंस नीरजा गुलेरी के शो ‘चंद्रकांता’ के सूर्या के रूप में जानती है। उन्होंने संजय खान के शो ‘जय हनुमान’ में पवन देव और बाली का किरदार भी निभाया था। इसके अलावा ‘जय जय जय बजरंगबली’ में वे रावण के रोल में भी नजर आ चुके हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.