सरे करीबी चले गए

Entertainment

सलमान खान जिनकी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का सभी को बेसब्री से इंतजार भी है.  बता दे की फिल्म में अभिनता सलमान खान के भाई सोहेल खान का भी अहम रोल है. सोहेल खान जो कि फिल्म में एक सैनिक के किरदार में है. फिल्म की कहानी में सोहेल के कारण ही ट्विस्ट आता है. दरसअल सोहेल खान युद्ध के लिए जाते है और वापस लौटकर नहीं आते ऐसे में सलमान खान अपने भाई को ढूंढ़ने निकल जाते है. आपको बता दे कि फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर आज रिलीज होगा.

फिल्म में सलमान खान एक मंदबुद्धि बच्चे के किरदार में होंगे. वही कबीर खान निर्देशित यह फिल्म ईद पर रिलीज होगी. तथा बता दे कि मुंबई में ट्रेलर लॉन्च का इवेंट चल रहा है जिसमें डायरेक्टर कबीर खान, सोहेल खान और खुद सलमान खान पहुंचे हैं और फिल्म को लेकर मीडिया से बातचीत कर रहे हैं.

इवेंट के दौरान सलमान खान ने हाल ही में दुनिया छोड़ चुकीं अभिनेत्री रीमा लागू, विनोद खन्ना और ओम पुरी के बारे में भी बात की. सलमान ने कहा, ‘विनोद खन्ना शानदार व्यक्ति थे. वह हमारे हीरो थे. जब मैं रीवा में शूटिंग कर रहा था तब मुझे रीमा लागू जी की मृत्यु के बारे में जानकारी मिली. यह बेहद दुखद है कि मैंने पिछले तीन-चार महीने में सबसे करीबी लोगों को खोया है.’ इस तरह से सलमान खान ने बॉलीवुड की इन दिवंगत हस्तियों को एक साथ याद किया.