सिड को करण की ख़ास सलाह

Entertainment

सिद्धार्थ ने करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फ़िल्म की रिलीज़ को सात साल पूरे होने को हैं और सिद्धार्थ भी अपनी पहचान कायम कर चुके हैं, मगर करण को अभी तक सिद्धार्थ स्टूडेंट ही लगते हैं. इसीलिए नीरज पांडेय की फ़िल्म अय्यारी के लिए करण ने सिड को ख़ास सलाह दी है.करण ने अय्यारी का फ़र्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है- ऑल द बेस्ट सिड.

Image result for sidharth malhotra,karan johar,

ये काफी मज़ेदार है. कृपया अपनी तैयारी शुरू कर दीजिए. ज़ाहिर है कि तैयारी टाइटल अय्यारी के साथ तुकबंदी में लिखा गया है, मगर इसमें एक मेंटॉर की नसीहत भी छिपी है. अगले साल रिपब्लिक डे के मौक़े पर रिलीज़ के लिए स्लेटिड अय्यारी सच्ची घटनाओं पर आधारित फ़िल्म है. नीरज इस फ़िल्म को ख़ुद डायरेक्ट कर रहे हैं.

उनकी पिछली डायरेक्टोरियल फ़िल्म एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी है, जो क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फ़िल्म है. अय्यारी में सिद्धार्थ के साथ मनोज बाजपेई भी हैं. नीरज के ट्वीट से पता चलता है कि फ़िल्म मेंटॉर और उसके शिष्य के बीच रिश्ते को दिखाएगी. अय्यारी के लिए अमिताभ बच्चन ने भी नीरज को बधाई दी है और इसका फ़र्स्ट लुक शेयर किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *