सिद्धार्थ संग अच्छा लगा, जैकलीन

Entertainment

अभिनेत्री आलिया भट्ट के दीवाने मस्ताने हम बात कर रहे है बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में. जी हाँ सुनने में आया है कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस अभिनित फिल्म ‘अ जैंटलमैन’ का पूर्व में जहां एक नया टीजर जारी हो चूका है. तथा बताया जा रहा है कि ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी. इस फिल्म को राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने लिखा और डायरेक्ट किया है.

फिल्म 25 अगस्त को रिलीज की जाएगी. अपनी इस फिल्म के बारे में अब फिल्म की अभिनेत्री ने भी सिद्धार्थ के बारे में कुछ कहा है. जी हाँ फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने अपने एक बयान में सिद्धार्थ के बारे में दोहराया कि, ‘अ जेंटलमैन’ में सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करना उनके लिए अच्छा समय रहा और उनके साथ पर्दे पर रोमांस करना सहज रहा, क्योंकि सिद्धार्थ बहुत ऊर्जावान अभिनेता हैं.

जैकलीन ने आगे कहा कि, “पर्दे पर सिद्धार्थ के साथ रोमांस करना सहज रहा. यह बहुत आसान था. मैं जानती हूं कि मैं एक हमेशा खुश रहने वाली इंसान हूं, लेकिन सच यह है कि हम कलाकार हमेशा एकदूसरे की ऊर्जा से प्रभावित होते हैं. मैं अच्छे लोगों से घिरी रहती हूं इसलिए हां!” इस तरह से अभिनेत्री ने अभिनेता के बारे में अपनी स्वतंत्र राय व्यक्त की.