सिर्फ खुद पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं ब्रैड

Entertainment

एंजी से अलग होने के सारे नाटकीय मोड़ के बाद अब यह अभिनेता ब्रैड  उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए स्वतंत्र है जो वास्तव में उनके जीवन में मायने रखता है जैसे कि उनके बच्चे, करियर और बेशक आर्ट के प्रति उनका शौंक भी. सूत्रों के अनुसार ब्रेड अभी सिर्फ खुद पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. वह अपने बच्चों के साथ फिर से एक अच्छे रिश्ते का निर्माण कर रहा है, अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कररहे हैं और अपनी बिहकरि ज़िन्दगी को फिर से पटरी पर लाने का प्रयास कर रहे हैं.

एंजी और उनके नए रहस्य मानवतावादी प्रेमी के समान, फाइट क्लब के इस एक्टर को भी नया प्यार मिल गया हैं लेकिन ये प्यार एक महिला से नहीं बल्कि उनका आर्ट के प्रति लगाव से हैं. एंजेलिना से अलगाव के बाद से ब्रैड ने लॉस एंजिल्स में स्थानीय आर्ट सीन के लिए अपने जुनून को फिर से जगाया और यहां तक कि एक ऐसे पड़ोस में जाने पर विचार कर रहा है जहां रचनात्मकता सबसे ज्यादा पनपती है.

यह फिल्म स्टार आजकल थॉमस हाउसगो के स्टूडियो में इतना समय बिताता है कि वह फ्रॉगटाउन के आसपास के क्षेत्र में अपार्टमेंट की जांच कर रहा है। ब्रैड अब जब कला और शिल्प पर अपना अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं तो ऐसा लगता है कि उनके साथ डेट करने के लिए कतार में खड़ी महिलाओं को अभी और इंतजार करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *