सुकमा हमले पर बॉलीवुड में आक्रोश

Entertainment

बीते सोमवार को छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमले में 25 जवान शहीद हुए व कई सीआरपीएफ के जवान इस मुठभेड़ में घायल हुए है. तथा छत्तीसगढ़ के सुकमा में सोमवार को सीआरपीएफ के जवानों पर हुए इस नक्सली हमले के बाद बॉलीवुड भी गुस्से में है तथा सुनने में आया है कि, इस घटना के बाद बॉलीवुड की और से भी कड़ी प्रतिक्रियाएं आई हैं.

जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर ने इसे एक ‘नैशनल ट्रैजेडी’ करार देते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘सीआरपीएफ के 25 जवानों की हत्या एक नैशनल ट्रैजेडी है. इस हमले के लिए जो भी जिम्मेदार हैं, वे इतना बड़ा जघन्य अपराध करने के बाद बचकर नहीं निकलने चाहिए.’ तो वही अभिनेत्री सेलिना जेटली ने भी ट्विटर पर लिखा, ‘मैं अपनी और अपने परिवार की तरफ से हमारे शहीदों और उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करती हूं. मुझे उम्मीद है कि उनका यह बलिदान जाया नहीं होगा.

अजय देवगन ने लिखा, ‘मुझे उम्मीद है कि सीआरपीएफ के जवानों की शहादत जाया नहीं होगी.’ रितेश देशमुख ने लिखा, ‘सुकमा में शहीद हुए जवानों के परिवारों के लिए हार्दिक संवेदनाएं और प्रार्थनाएं. सलाम. रिस्पेक्ट.’ निर्देशक साजिद खान ने लिखा, ‘सुकमा में शहीद हुए बहादुर सोल्जर्स के परिवारों के प्रति मैं अपनी संवेदना प्रकट करता हूं.’ अभिनेता रणदीप हुड्डा ने भी इस हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘सुकमा में सीआरपीएफ के जिन जवानों को अपनी जान गंवानी पड़ी, उनके परिवारों के प्रति मैं अपनी संवेदना प्रकट करता हूं. यह रक्तपात बेहद गैरजरूरी और दु:खद है.’