सुनील ग्रोवर जल्द कर रहे है कपिल के शो में वापसी

Advertisement

कपिल और सुनील के बीच हुए झगड़े के बाद कपिल के शो से दूरी बना चुके सुनील ग्रोवर एक बार फिर इस शो पर नजर आने वाले हैं। सुनील ग्रोवर ने अपने एक ट्वीट से साफ कर दिया है कि वह जल्‍द ही इस शो का हिस्‍सा बनेंगे, लेकिन ऐसा वह पैसे के लिए नहीं कर रहे हैं। दरअसल खबरें थी कि सुनील ग्रोवर  ने इस शो में वापिस आने के लिए अपनी फीस दोगनी करने की शर्त रख दी है।

Image result for sunil grover

सुनील ने ट्वीट कर साफ किया है कि उनके लिए लोगों का मनोरंजन करना ज्‍यादा जरूरी है और इस शो में उनकी वापसी की इकलौती वजह पैसा नहीं है। बुधवार को दोपहर में सुनील ने ट्वीट किया, मेरी नीयत सम्‍मान के साथ लोगों का मनोरंजन करने की है। मेरे लिए, पैसा किसी भी काम को करने का या न करने का प्रमुख कारण नहीं हो सकता है। ‘बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुनील एक बार फिर कपिल शर्मा शो में वापसी कर सकते हैं। लेकिन फ्लाइट में अपने साथ हुए बर्ताव का बदला वह अपनी फीस बढ़ा कर ले रहे हैं।

सुनील ग्रोवर ने शो पर वापसी के लिए अपनी फीस दुगनी कर दी है। सुनील इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी सुनील कपिल शर्मा का शो छोड़ चुके हैं। उस समय भी सुनील ग्रोवर  ने अपनी फीस बढ़ाने की मांग की थी, जिसे चैनल ने नहीं माना था और सुनील ग्रोवर  ने कपिल का शो छोड़कर अपना खुद का एक शो शुरू किया था। हालांकि सुनील का यह शो काफी फ्लॉप रहा और कुछ महीनों बाद सुनील ग्रोवर  फिर से कपिल के शो में नजर आए थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*