सैंसुई ने लांच किया 4G/VoLTE स्मार्टफने, अन्य फीचर जानने के पढ़िए

जापान की प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैंसुई ने 4G/VoLTE सक्षम फोन ‘होराइजन 1’ को एक्सक्लूसिव रूप से ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट पर लांच किया। इस फोन की कीमत 3,999 रुपये रखी गई है। फोन की सबसे खास बात कम कीमत में 4G VoLTE फीचर और 2000mAh की बैटरी है। सैंसुई होराइजन 1 स्मार्टफोन भारत में ब्लैक और गोल्डन कलर विकल्प में उपलब्ध होगा। वॉल्यूम और पावर बटन फोन में दाईं तरफ दिया गया है, जबकि माइक्रो यूएसबी पोर्ट नीचे की तरफ व 3.5 एमएम ऑडियो जैक ऊपर दिया गया है। यह डुअल सिम स्मार्टफोन एंड्रायड मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Image result for sansui-horizon-1-smartphone-

फीचर्स की बात करें तो ‘होराइजन 1’ की स्क्रीन 4.5 इंच की है, जिसकी पिक्सल डेंसिटी 218ppi और रिजोल्यूशन 480×854 पिक्सल है। इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वैड कोर प्रोसेसर के साथ 1 जीबी रैम और 8 जीबी रोम है, जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें ड्यूअल एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा तथा ‘सेल्फी फ्लैश’ के साथ 3.2 मेगापिक्सल का अगला कैमरा है। रियर कैमरा फेस डिटेक्शनस, एचडीआर, पैनारोमा, कन्टीन्यूअस शॉट, नाईट मोड, जीआईएफ और स्लो मोशन रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स के साथ आता है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, ब्लूटूथ, वाईफाई और जीपीएस जैसे फीचर्स हैं।

सैंसुई के मुख्य कार्यकारी अधिखारी अभिषेक मालपानी ने एक बयान में कहा, “फ्लिपकार्ट के साथ हमारी भागीदारी के माध्यम से हमारा लक्ष्य एक्सक्लूसिव ऑनलाइन बाजार में किफायती 4जी फोन्स के साथ अपना असर छोड़ना है।” फ्लिपकार्ट के प्रमुख (मोबाइल) अजय यादव ने बताया, “हम आश्वस्त हैं कि सैंसुई को ‘होराइजन 1’ हमारे सबसे ज्यादा बिकने वाले फोन्स का नवीनतम संस्करण होगा।”

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.