सोनम, हर्षवर्धन, जाह्नवी और अर्जुन पर बोले अनिल कपूर

Entertainment

अनिल कपूर ने फ़िल्म ‘मुबारकां’ की ट्रेलर लांचिंग के दौरान यह बात मीडिया को बतायी थी कि अर्जुन कपूर को वह प्यार से चाचू पुकारते हैं और यही नहीं पूरे परिवार को उन्होंने यह सीखा दिया था कि वह सभी अर्जुन को चाचू कह कर बुलायें। अनिल मज़ाकिया अंदाज़ में कहते हैं, “बचपन में जब अर्जुन मुझे चाचू चाचूू बुलाते थे, तो मुझे लगता था कि ऐसा न हो कि सबके सामने यह राज़ खुल जाये कि मैं उम्र में कितना बड़ा हूं। सबको यह पता नहीं चलना चाहिए, इसलिए इससे पहले कि वह मुझे बोले मैं उसे बोल देता था।

फिर घर पर सारे लोगों ने उसे चाचू बुलाना शुरू कर दिया।” अनिल अर्जुन के बारे में कहते हैं कि वह काफी मेहनती हैं और काफी आगे जायेंगे। उन्हें लगता है, अर्जुन में सीखने वाले गुण हैं और वही उन्हें आगे तक लेकर जायेंगे। अनिल आगे कहते हैं कि उन्हें खुशी है कि उनके परिवार के आगे की जनरेशन के लोग अच्छा काम कर रहे हैं। उन्हें ऐसा लगता है कि अगली पीढ़ी उनसे भी अधिक मेहनती है।

सभी तैयारी से आ रहे हैं और यह अच्छी बात है। हर्षवर्धन की पहली फ़िल्म नाकामयाब रही, इस पर अनिल का कहना है कि उन्हें लगता है कि जिस व्यक्ति में यह क्षमता होती है कि वह और अधिक तपे, भगवान उन्हेंं और अधिक मेहनत कराता है। अनिल का मानना है कि वह सारे कलाकार जो क़ामयाब हैं और अब तक टिके हुए हैं, सभी की पहली कोशिश नाकामयाब रही। लेकिन, सबने लंबी पारी खेली है। तो, उन्हें लगता है कि अभी हर्षवर्धन को और अधिक तपना होगा और ईश्वर उनकी परीक्षा ले रहे हैं लेकिन, उसे क़ामयाबी मिलेगी ही यह उन्हें यकीन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *