स्कूल के वॉशरूम में गई छात्रा, पीछे से घुस गया प्रबंधक और…

हाल ही में एक बार फिर से यूपी से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले को कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र स्थित महिला महाविद्यालय का बताया जा रहा है. इस मामले में छात्रा ने प्रबंधक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच भी शुरू कर दी है. जी हाँ, जानकारी के मुताबिक़ किदवई नगर निवासी पीड़िता बृहस्पति महिला महाविद्यालय में बीए की छात्रा है और बीते शुक्रवार को वह स्कूल गई थी.

वहीं इस मामले में बात करते हुए पीड़िता ने बताया कि वह स्कूल में दोपहर में वॉशरूम गई थी और उस दौरान प्रबंधक रत्नाकर शुक्ल वॉशरूम के अंदर घुसकर जबरन छेड़छाड़ करने लगे और विरोध के बाद किसी तरह खुद को बचाकर वह वहां से सीधे घर पहुंची और पूरी घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया. इसके बाद यह घटना कॉलेज में लगे सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हो गई जिसे प्रबंधक ने मीडियाकर्मियों को देने से साफ मना कर दिया. इस मामले में हाल ही में प्रबंधक शुक्ल ने सफाई देते हुए कहा कि वो वॉशरूम के पास से गुजर रहे थे तभी उन्होंने फोन पर छात्रा को किसी से बात करते हुए सुना था और इसके लिए वह मना करने के लिए गए थे क्योंकि विद्यालय में फोन का उपयोग करना मना है.

पुलिस के अनुसार यह बात सही नहीं लग रही है लेकिन इस मामले में जांच की जा रही है. वहीं अब लड़की के द्वारा दी गई शिकायत के बाद विद्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं और उनकी जांच के बाद ही पुलिस रत्नाकर शुक्ल को हिरासत में ले पाएगी.

शादी से घर लौटी पत्नी तो बैडरूम से आ रही थी महिला की उह-आह की आवाज, दरवाजा खोलते ही…

पत्नी को कपड़े बलदते देख पति ने किया ऐसा काम कि सुनकर पैरो तले खिसक जाएगी जमीन

पत्नी को फ़ोन पर दे दिया तलाक और उसकी बड़ी बहन के साथ मनाने लगा सुहागरात…

Source – https://www.newstracklive.com/news/uttarprdesh-kanpur-girl-uttar-pradesh-kanpur-crime-news-crime-hindi-news-girl-molested-by-school-man-sc103-nu-1262811-1.html