हर्ष फायरिंग से मातम में बदली खुशियां

Advertisement

जरा सी लापरवाही से कितना बड़ा नुकसान हो सकता है, इसका उदाहरण हाल ही में उत्तर प्रदेश के सीतापुर के तंबौर थाना क्षेत्र के गोडियनपुरवा में देखने को मिला जब यहाँ तिलक समारोह में हुई हर्ष फायरिंग में तीन लोग घायल हुए, जिसमें एक की इलाज के लिए जाते समय मौत हो गई. पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर दो लोगों पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खबर के अनुसार, जिले के थाना तंबौर के गोडियनपुरवा में राम मनोहर के यहां तिलक समारोह था. इस समारोह के दौरान गांव के ही रहने वाले युवक ने और लड़की पक्ष के एक युवक ने 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक से हर्ष फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में लड़की पक्ष के नाई (32), गोपालपुरवा निवासी भागीराम और भरथा निवासी कल्लू गोली लगने से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां नाई की मौत हो गई.

मृतक की पत्नी ने इस मामले में ओमप्रकाश और रंजीत के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और साफ हो जाएगी. इधर, पुलिस की एक टीम आरोपियों की तलाश कर रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*