हाजी मस्तान की फिल्म नहीं कर रहे रजनी

रजनीकांत बोले तो ‘कबाली’ जी हाँ सुनने में आ रहा है कि अभिनेता रजनीकांत की हालिया रिलीज फिल्म ‘कबाली’ ने बॉक्स ऑफिस पर एक प्रकार से अपनी जबरदस्त कमाई के लक्ष्य को दोहराया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 22 जुलाई को रिलीज हुई रजनीकांत कि इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 650 करोड़ रुपए की कमाई की थी. अब यह तो रही उनकी पूर्व की सफल फिल्म की बात सुनने में आया है कि, अभी हाल ही में रजनीकांत को हाजी मस्तान पर बन रही फिल्म के लिए एक धमकी भरा पत्र लिखा गया था.

जी हाँ, खबर थी कि, स्वंय को हाजी मस्‍तान का मुंह बोला बेटा कहलाने वाले सुंदर शेखर ने रजनीकांत को एक धमकी भरा लेटर लिखा है. सुंदर शेखर ने पत्र में लिखा है कि ”उसे पता चला है आप हाजी मस्‍तान पर ‘गॉडफादर’ फ़िल्म बना रहे हैं. लेकिन ध्यान रहे उनकी छवि नहीं खराब होनी चाहिए”. सुंदर शेखर ने पत्र में लिखा कि ”हाजी मस्‍तान की छवि अंडरवर्ल्ड का डॉन और स्मगलर की बनाई जाती रही है जो गलत है.

परन्तु अब इस फिल्म के बारे में पता चला है कि, मेगास्टार रजनीकांत की अगली तमिल फिल्म मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन रहे हाजी मस्तान के जीवन पर आधारित नहीं है. प्रोड्यूसर्स ने इसकी पुष्टि की है. फिल्म का नाम अभी तय नहीं है. निर्माताओं ने कहा, “यह हाजी मस्तान के जीवन पर आधारित नहीं है. यह बायोपिक भी नहीं है. यह सिर्फ एक काल्पनिक फिल्म है.”

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.