हाफ गर्लफ्रेंड है कुछ खास

चेतन भगत के 6वें उपन्यास हाफ गर्लफ्रेंड पर बनी फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. लेखक के फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खासतौर से 2 स्टेट्स की रिलीज के बाद उनके दूसरे उपन्यास पर फिल्म बन रही है वो भी उसी नाम से. लेखक ने हाल ही में ट्विटर पर फिल्म के कुछ सींस की तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर नजर आ रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब श्रद्धा और अर्जुन स्क्रिन पर किस कर रहे हैं. इससे पहले आई ओके जानू में आदित्य रॉय कपूर के साथ श्रद्धा को किस करते हुए देख चुके हैं.

Image result for half girlfriend,trailer release date,10 april,arjun kapoor,shraddha kapoor,mohit suri,bollywood,

वहीं 2 स्टेट्स में अर्जुन ने आलिया भट्ट को किस किया था. लेकिन हां यह पहली बार है जब दोनों एक्टर साथ में स्क्रिन पर काम कर रहे हैं और दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है. चेतन ने ट्विटर पर लिखा- उन लोगों के लिए जो बेसब्री से हाफ गर्लफ्रेंड के सोमवार को रिलीज होने वाले ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं. उनके लिए फिल्म के कुछ स्पेशल स्टिल. केवल आपके लिए.

इसमें हमें रिया सोमानी के किरदार में सेक्सी श्रद्धा दिख रही हैं जोकि एक बास्केटबॉल प्लेयर हैं. वहीं एक फोटो में वो माइक हाथों में पकड़े हुए नजर आ रही हैं जिससे लग रहा है कि वो जैज बार या फिर न्यूयॉर्क में हैं. हाफ गर्लफ्रेंड बिहार के एक लड़के की कहानी है जिसे दिल्ली की लड़की रिया से प्यार हो जाता है. माधव को अंग्रेजी में बातचीत करने में दिक्कत होती है जबकि रिया अच्छी अंग्रेजी बोलती है. माधव रिया के साथ रिलेशनशिप में रहना चाहता है जबकि रिया की ऐसी कोई मंशा नहीं होती है. इसलिए वो कॉम्प्रोमाइस करने का फैसला लेती है और उसकी हाफ गर्लफ्रेंड बन जाती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.