हुवावे करने जा रही अपना विस्तार, अब इस सीरीज में उतारेगी स्मार्टफोन

Advertisement

हुवावे ने खुद सबसे आगे रखने की पूरी तैयारी कर रही है. जानकारी के मुताबक, कंपनी ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2017 में अपनी P10 सीरीज को पेश किया था, वहीं अब कंपनी p30 सीरीज को पेश करने जा रही है. बताया जा रहा है कि कंपनी ने अगले साल होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस की भी तैयारी शुरु कर दी है. 

एक बार फिर लीक हुई Nokia 9 PureView की तस्वीर, खुले सभी राज

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी इस दौरान P30 सीरीज के स्मार्टफोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश करने जा रही है. बता दें कि मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 का आयोजन फरवरी में होगा. कहा जा रहा है कि इस दौरान कंपनी P30 एवं P30 Pro स्मार्टफोन को पेश करेगी.  P30 सीरीज में वाटरड्रॉप नॉच को पेश किया जा रहा है. वहीं जानकारी यह भी है कि ही यह ट्रिपल/क्वार्ड सेटअप के साथ आएगा. 

Paytm सेल : टीवी, मोबाइल, फ्रीज सब पर धाँसू कैशबैक, साथ ही 20 हजार रु तक की छूट

आपको p30 में फ्रंट में 24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मिलेगा. जबकि फेस अनलॉक फीचर के साथ यह आ सकता है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2019 में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस इवेंट को बार्सिलोना में 25 फरवरी से 28 फरवरी के बीच आयोजित किया जाना है. फ़िलहाल कंपनी की इस नए सीरीज के बारे में कुछ अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है और न ही इनकी कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने आ सकी है. 

 

स्मार्टफोन से नहीं बल्कि एक स्पीकर से दिल जीत रही Honor, कीमत से करेगा बाजार में राज !

मोटोरोला के नए फ़ोन की तस्वीर लीक, इस दमदार अंदाज में देगा दस्तक

Hoichoi ने मिलाया वोडाफोन आइडिया से हाथ, जानिए अब आगे क्या होगा ख़ास ?

Source – https://www.newstracklive.com/news/huawei-p30-huawei-p30-pro-huawei-p30-features-huawei-p30-launch-date-sc84-nu-1262829-1.html