क़ानूनी तौर पर अलग हुएं फरहान और अधुना

Entertainment

फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना का 16 साल का साथ अाधिकारिक तौर पर खत्म हो गया है. दोनों अब पति-पत्नी के तौर पर कभी साथ नजर नहीं आएंगे. दोनों ने अपने अलग होने की जानकारी पिछले साल अपने फैंस को देकर सरप्राइज दे दिया था. पिछले साल अक्टूबर में ही इस कपल ने तलाक के लिए अर्जी भी डाली थी. मिड डे में छपी खबर के मुताबिक, बांद्रा फैमिली कोर्ट ने सोमवार को इस एक्स-कपल के तलाक को अधिकारिक मंजूरी दे दी है.

रिपोर्ट से ये भी पता चला है कि तलाक के बाद इनकी दोनों बेटियां- शाक्या और अकीरा, अधुना के साथ ही रहेंगी. हालांकि फरहान जब भी चाहें अपने बच्चों से जाकर मिल सकते हैं. क्योंकि दोनों ने ये डिसाइड किया था दोनों के तलाक का असर बच्चों की परवरिश पर नहीं पड़ना चाहिए. इस मामले के वकील फजा श्रॉफ गर्ग ने अखबार को बताया- आपसी मतभेद से हुए इस तलाक को बांद्रा फैमिली कोर्ट ने मंजूरी दे दी है, सोमवार को ये एक्स-कपल कोर्ट में मौजूद थे.

वो पिछले साल की जनवरी थी जब फरहान और अधुना ने साथ मिलकर 15 साल पुराने अपने रिश्ते को खत्म करने की जानकारी सभी से साझा की थी. मीडिया में आई रिपोर्ट्स बताती हैं कि दोनों के अलगाव का कारण फरहान और श्रद्धा कपूर की नजदीकियां हैं. याद हो कि फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ में श्रद्धा कपूर फरहान की को स्टार थीं और दोनों की करीबियां शूटिंग के दौरान ही बढ़ गई थीं. खैर! ये अफवाह भी हो सकती है. हालांकि बीच में फरहान का नाम अदित‍ि राव हैदरी के साथ भी जुड़ा था जो उनके साथ वजीर में नजर आई थीं. दूसरी तरफ खबर ये भी है कि अधुना भी एक्टर डीनो मोरिया के भाई निकोलो को डेट जो मुंबई में एक रेस्टोरेंट चलाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *