फ़ूड फेस्टिवल का हिस्सा बनी काजोल

Advertisement

काजोल मुंबई में बच्चों के लिए आयोजित फन एंड फूड फेस्टिवल का हिस्सा बनीं. इस जगह पर बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने बताया कि बच्चों को जंक और न्यूट्रिशनल फूड के बारे में जानकारी देते रहना चाहिए. अगर बचपन से उन्हें न्यूट्रिशनल फूड की जानकारी दी जाए तो वे बड़े होने तक इसे जरूर अपनाते हैं.मुंबई में बच्चों से जुड़े 1 कार्यक्रम में पहुंची काजोल ने कहा कि बतौर मां वो यह मानती हैं कि बच्चों को न्यूट्रिशनल फूड के बारे में समय-समय पर जानकारी देते रहना चाहिए. काजोल कहती है, ”मां होने के कारण मुझे लगता है कि बच्चों को न्यूट्रिशनल फूड के बारे में बताने की जरुरत है क्योंकि बच्चों को इस बात की जानकारी होती है कि जंक फूड कहां मिलता है और कैसा होता है. इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें न्यूट्रिशन के बारे में बताने की जरूरत है.

क्योंकि न्यूट्रिशनल वेल्यू का फायदा उनको जिन्दगी भर ही मिलेगा. जंक फूड 1 समय का खाना हो सकता है लेकिन न्यूट्रिशनल फूड के बारे में जब वो जानेंगे जैसे कि यह बालों के लिए काफी अच्छा है या यह ओवरअॉल बॉडी के लिए काफी अच्छा है तो वे जंक फूड की तरफ नहीं जाएंगी. ऐसी जानकारी बच्चों को बचपन से दी जाने से वो बड़े होने तक न्यूट्रिशनल फूड को प्रिफर करेंगे.”

इस जगह पर काजोल ने किसी भी प्रोडक्ट का ब्रांड अम्बेसडर बनाए जाने पर भी अपनी राय पेस की . काजोल ने कहा, ”बच्चों को न्यूट्रिशन के बारे में यह सिखाना भी जरूरी है कि हेल्दी फूड भी टेस्टी हो सकता है. इसके लिए मैं जिस ब्रांड के साथ जुड़ी हूं वो बिस्किट लॉन्च करने वाली है. मुझे लगता है हमारी खास बात यह है कि हम एक सेलेब्रिटी हैं. लोग हमें देख लेते है तो रुक जाते हैं. शायद एक बार सुन जरूर लेते हैं कि हम कहना क्या चाहते हैं.
हर प्रोडक्ट वाले भी यही चाहते हैं कि उनके ब्रांड के बारे में लोग सुने. इसलिए हमें अम्बेसडर बनाते हैं. आपको बता दें कि, काजोल जल्द धनुष के साथ 1 तमिल फिल्म में दिखाई देंगी जिसका निर्देशन सुपरस्टार धनुष की पत्नी सौंदर्या कर रही हैं. सौंदर्या रजनीकांत की बेटी हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*