100 करोड़ी क्लब में शामिल हुई हिंदी मीडियम’

Entertainment

इरफ़ान खान व पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ जो के दर्शको को खूब भा रही है. यह फिल्म  हर उस आम व खास वर्ग से संबंधित है जिनका हाथ अंग्रेजी में टाइट है. फिल्म में इरफ़ान खान व सबा ने शानदार अभिनय को दर्शाया है. फिल्म में हमे इरफ़ान का भी शानदार अभिनय दिखाई दे रहा है. अब बात कर ली जाए फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो बता दे कि, भारत और ओवरसीज में कमाई की बात करें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस कमाई के मामले में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है.

फिल्म को सुपरहिट का तमगा इस फिल्म को इसलिए मिला क्योंकि महज 22 करोड़ रुपये में सारे खर्चों को जोड़ कर यह फिल्म तैयार हो गई.  अगर ग्रॉस कलेक्शन की बात की जाए तो भारत से 93.61 करोड़ रुपये और विदेश से 14 करोड़ रुपये ग्रॉस कलेक्शन यह कर चुकी है. ग्रॉस कलेक्शन का जोड़ होता है 107.61 करोड़ रुपये. बता दे कि इरफान खान कि यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से हर उस मिडिल क्लास फैमेली से जुडी हुई है जो अपने बच्चो की पढ़ाई के लिए काफी संघर्ष करता है.

इमरान जिन्होंने फिल्म में रीजनल बोर्ड से पढ़ाई की है लेकिन वो अपने बच्चों को कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ाना चाहता है, क्योंकि इंग्लिश मीडियम में पढ़ाई आज के समाज के लिए ना सिर्फ ‘स्टेटस’ है बल्कि ये ‘सच्चाई’ बन चुका है. बता दे की हिंदी मीडियम’ को कोई रोक नहीं पा रहा है. यह फिल्म हर रोज बढ़िया कमाई कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *