100 गरीब बच्चे देखेंगे बीबर का शो

Entertainment

जस्टिन बीबर जल्द ही पहली बार भारत में अपना पर्पस टूर लेकर आने वाले हैं। खबर है कि इस कॉन्सर्ट को 100 गरीब बच्चे मुफ्त में देखेंगे। जी हां आपने बिल्कुल ठीक सुना। व्हाइट फॉक्स इंडिया द्वारा आयोजित किए जा रहे इस कार्यक्रम में गरीब बच्चों के लिए एक विशेष दर्शक दीर्घा बनाई जाएगी। यह दर्शक दीर्घा उन गरीब बच्चों के लिए होगी, जिनके पास इस कॉन्सर्ट का टिकट खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं। इस दर्शक दीर्घा में 100 के आसपास बच्चे जगह बैठ सकेंगे। उन्हें कार्यक्रम देखने की सुविधा के अलावा फल और जूस दिए भी प्रदान किए जाएंगे। यह बहुप्रतिक्षित कार्यक्रम मुंबई में 10 मई को होने वाला है। बीबर के कॉन्सर्ट का सबसे महंगा टिकट 75,000 रुपये का है।

जिसका एक टिकट टैक्सी चलाने वाले के बेटे को गिफ्ट किया गया है। इसकी वजह उसका बीबर का बहुत बड़ा फैन होना है। जस्टिन सामाजिक कार्यो में भी अपनी भागीदारी दर्ज करवाते हैं। उन्होंने स्कूल की बिल्डिंग बनवाने के अलावा लेकेमिया, मेनिन्जाइटिस और डाउन सिंड्रोम से ग्रस्त मरीजों की मदद की है। बता दें कि जस्टिन 120 लोगों के ग्रुप के साथ यहां पहुंचेंगे। उनके लिए दस लग्जरी सेडान गाडियां, दो वॉल्वो बसें और एक रॉल्स रॉयस गाड़ी का इंतजाम किया गया है। जस्टिन बीबर की अपनी सिक्योरिटी के अलावा जेड प्लस सिक्योरिटी और महाराष्ट्र पुलिस को जस्टिन बीबर की सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई है।

अगर आप यह सब पढ़कर हैरान हैं तो जरा रुकिए। खबर है कि जस्टिन के साथ दस बड़े कंटेनर आने वाले हैं। इनमें पिंग पॉन्ग टेबल, प्ले स्टेशन, अलमारी, सोफा सेट, वाशिंग मशीन, फ्रिज, मसाज टेबल आएगा जो कि बैक स्टेज रखा जाएगा। इतना ही नहीं एक जकूजी भी बैक स्टेज रखने की बात की गई है ताकि स्टेज पर परफॉर्मेंस शुरू करने से पहले जस्टिन रिलैक्स कर सकें। सूत्रों के हवाले से खबर है कि सुरक्षा कारणों की वजह से दो फाइव स्टार होटल बुक किए गए हैं। वहीं टॉप शेफ इस बात की देख रेख करेंगे कि जस्टिन को क्या खाना सर्व किया जा रहा है। जस्टिन को परोसी जाने वाली डिश का नाम उनके चर्चित गानों के नाम पर रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *