3 इडियट्स का बनने जा रहा हैं मैक्सिको रीमेक

Entertainment

बॉलीवुड में फिल्मों का रीमेक तो बनता ही रहता है लेकिन यहां की किसी फिल्म का विदेश रीमेक बने तो वैसे यह कमाल करने जा रही है आमिर खान की एक फिल्म।  खबर है कि 25 दिसंबर 2009 को रिलीज हुई राजकुमार हिरानी और आमिर की सुपरहिट मूवी ‘3 इडियट्स’ एक बार फिर लोगों को हंसाने के लिए तैयार है। लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है। निर्देशक राजू हिरानी और आमिर की फिल्म 3 इडियट्स का जादू अब भी फैंस में बरकरार है और शायद इसलिए ही इस फिल्म का मैक्सिको में रीमेक भी बनने जा रहा हैं।

Image result for 3 idiots remake,mexico,bollywood,

आमिर , माधवन और शरमन जोशी स्टारर फिल्म 3 इडियट्स के मैक्सिको के फैन्स के लिए फिल्म ‘3 इडियोटास’ नाम से रीमेक बनाने की तैयारी है। इस फिल्म के डाइरेक्टर होंगे कॉर्लॉस बोलाडो। मैक्सिकन मूवी ‘3 इडियोटास’ 2 जून 2017 को रिलीज होगी। बॉलीवुड फिल्म 3 इडियट्स के मैक्सिकन वर्जन में एक्टर आमिर के रोल में एक्टर अलफांसो डोसाल नजर आएंगे। यानी सबके चहेते फुंसुक वांगड़ू का किरदार अब मेक्सिको में अपने जादू चलाएंगे।

3 इडियट्स ने सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़े बल्कि दर्शकों से फिल्म ने ढेर सारा प्यार और इज्जत भी कमाई। यहां तक की चीन की कुछ यूनिवर्सिटीज में डिप्रेशन से निपटने के लिए बॉलीवुड फिल्म 3 इडियट्स को देखने की भी सलाह दी जाती है। यह पहली भारतीय फिल्म है जिसने चीन में 100 करोड़ का कारोबार किया था। बता दे की, निर्देशक हीरानी से जब 3 इडियट्स के मैक्सिकन रीमेक के बारे में बात की गई तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी कमेंट करने से मना कर दिया। फिलहाल हि‍रानी अपनी अगली फिल्म में बिजी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.