ककापोरा में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को किया ढेर

Society

जब से सेना प्रमुख बिपिन रावत ने सेना को आतंकियों के खात्मे की खुली छूट दी है, तब से सेना के हौंसले बुलंद है और वह लगातार आतंकियों को ढेर कर रही है. ताज़ा मामला पुलवामा जिले के ककापोरा इलाके का सामने आया है जहाँ सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया है.

इस घटना के बारे में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार शाम को इलाके में आतंकवादियों कि छुपे होने की सूचना पर बुधवार शाम करीब छह बजे इलाके को घेर कर तलाशी अभियान चलाया गया. जब सुरक्षा बल तलाशी ले रहे थे तब वहां छिपे कुछ आतंकवादियों ने गोलीबारी करना शुरू कर दी. इस बीच भीड़ ने सुरक्षाबलों का ध्यान भटकाने के लिए उन पर पथराव भी किया. लेकिन सुरक्षा बल के सैनिक मोर्चा लेते रहे . आखिर इस मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया .उनके पास से तीन एके-47 बरामद की गई.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले बुधवार को ही उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में मंगलवार रात शुरू हुई मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादियों को सेना ने ढेर कर दिया था. मारे गए आतंकवादियों की पहचान इंद्रगाम पत्तन निवासी बासित अहमद मीर और बरत सोपोर के गुलजार अहमद के रूप में हुई थी. लश्कर के एरिया कमांडर मत्तू की मौत के बाद सेना लगातार आतंकियों को मार गिरा रही है.इससे आतंकियों में घबराहट है.