44 की हुई ट्विंकल, जानिए कौन सी शर्त हारने के बाद हुई थी शादी

Advertisement

ट्विंकल खन्ना आज अपना 44 वा जन्मदिन मना रही है. ट्विंकल बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की वाईफ है आपको बता दें अक्षय और ट्विंकल की लव स्टोरी किसी दिलचस्प कहानी से कम नहीं है। अक्सर ऐसा होता है दो लोग प्यार में पड़ते है और फिर शादी हो जाती है। अक्षय और ट्विंकल की लव स्टोरी में काफी हद तक को सब कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन एक शर्त हारने के बाद इन दोनों की शादी हो पाई। आइये आज हम आपको इस शर्त के बारे में बताते है.

First Look : Simmba से लीक हुआ अक्षय कुमार का सीन, लेकिन इसमें भी है एक सस्पेंस

जानकारी के लिए बता दें अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की पहली मुलाकात एक मैग्जीन के फोटोशूट के दौरान मुंबई में हुई थी। पहली मुलाकात में अक्षय के दिल में ट्विंकल घर कर गई थीं। अक्षय ने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र भी किया है। अक्षय ने इंटरव्यू में कहा था ' फिल्मफेयर शूट के दौरान हमारी पहली मुलाकात हुई थी। उस फोटोशूट की तस्वीरें आज भी मेरे पास हैं।

कोई किसी को ओवर टेक नहीं कर सकता है : नवाजुद्दीन सिद्दकी

फिर क्या इस फोटोशूट के बाद अक्षय और ट्विंकल पहली बार 'इंटरनेशल खिलाड़ी' फिल्म में एक साथ आए थे। बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों स्टार्स एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। अक्षय ने कहा था कि 'ट्विंकल की खूबसूरती से ज्यादा उनकी अच्छाइयों को देखकर उनकी तरफ आकर्षित हुआ था।

पिता राजेश खन्ना के जन्मदिन पर ट्विंकल ने लिखा इमोशनल पोस्ट
 
हम जिस शर्त की बात कर रहे है उसके अनुसार अक्षय एक शो में कहा था कि ट्विंकल 'मेला' फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थीं। ट्विंकल को विश्वास था कि यह फिल्म जरूर चलेगी। उन्होंने मुझसे कहा था कि 'अगर यह फिल्म नहीं चलेगी तो वह उनसे शादी कर लेंगी।' 'मेला' फिल्म नहीं चली और हम दोनों ने शादी कर ली। फिल्मों की बाद ट्विंकल ने इंटीरियर डिजाइनर की ओर रुख किया और आज उन्हें सफल इंटीरियर डिजाइनर के तौर पर जाना जाता है।

सास को जिन्दा जलाकर बहु ने बढ़ा दी टीवी की वाल्यूूम और फिर…

बिग बॉस 12: रोमिल निकले फेक और दीपक ने उठाया स्माल टाउन बॉय होने का फायदा!

करीना के इस हॉट लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे उन पर फ़िदा

Source – https://www.newstracklive.com/news/twinkle-khanna-birthday-special-sc87-nu-1262781-1.html