5 सालों तक सुहाना की बॉलीवुड में ‘नो एंट्री’…

Entertainment

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जिनके छोटे बेटे अबराम खान जो के आजकल देखा जाए तो अपने पिता शाहरुख़ खान से कही ज्यादा लाइमलाइट में बने रहते है. जी हां, अबराम जहां पर अपने पिता जाते है उससे पहले ही अपनी उपस्थिति दर्ज करा देते है. वैसे भी जनाब देखा जाए तो किंग खान शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान भी कुछ कम सुर्खियों में नहीं रहती है.

बता दे कि, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान ने अपनी बेटी सुहाना के बॉलीवुड में कदम रखने को लेकर आ रही खबरों को खारिज़ कर दिया है. किंग खान ने यह एेलान कर दिया है कि सुहाना अगले पांच सालों तक फिल्मों में नहीं आएगी. मतलब वो बॉलीवुड में इतनी जल्दी डेब्यू नहीं करने वाली हैं.

जी हां बता दे कि, सुहाना को पिछले दिनों फोटोग्राफर्स ने जब बिना बॉडीगार्ड के एक लिफ्ट के पास देखा, तो लगातार तस्वीरें लेनी शुरू कर दी थी. सुहाना उस दौरान काफी असहज महसूस कर रही थीं. शाहरुख़ खान ने भी ऐसी बात पर चिंता जताई थी लेकिन बच्चों को कोई शिकायत नहीं है. ईद के दौरान शाहरुख जब मीडिया से मिले थे तो कहा था कि बच्चों के एक दो फोटो लेकर उन्हें जाने दिया करें क्योंकि उन्हें इन सब की उतनी आदत नहीं है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *