5000 जूनियर कलाकारों के साथ शूट किया गया बाहुबली 2 का युद्ध

Entertainment

निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ इस महीने के अंत में रिलीज हो रही है। फिल्म का पहला हिस्सा ‘बाहुबली द बिगनिंग’ इतना जबरदस्त था कि दर्शक पिछले दो सालों से इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। निर्माता-निर्देशकों ने दावा किया है कि यह फिल्म के एक्शन सीक्वेंस पहले की तुलना में ज्यादा भव्य और विराट होने वाले हैं।

भारतीय सिनेमा के इतिहास में यह पहली बार हुआ है जब युद्ध के दृश्यों की शूटिंग के लिए 5000 से भी ज्यादा जूनियर कलाकारों का इस्तेमाल किया गया हो, इतना ही नहीं फिल्म में करीब 500 अस्त्र-शस्त्र उपयोग में लाए गए हैं। खास बात यह है कि फिल्म के एक्शन दृश्यों की शूटिंग में ही दो महीने क वक्त लग गया। इन दृश्यों में भल्लाल देव की भूमिका निभा रहे राणा दग्गुबाती और शिवुडू (बाहुबली) की भूमिका में प्रभास अपना दमखम दिखाते नजर आएंगे।

एक्शन दृश्यों की शूटिंग के लिए प्रभास और राणा दग्गुबाती ने काफी मेहनत की है और इसके लिए दोनों ने खास ट्रेनिंग भी ली थी। ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ के निर्माण में कुल चार साल का वक्त लगा है।फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज अपनी भूमिकाओं में दोबारा नजर आएंगे। फिल्म 28 अप्रैल को हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषाओं में एक साथ रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *