अगस्त में अपने भविष्य को लेकर फैसला करेंगे एबी डिविलियर्स

Sports

एबी डिविलियर्स दक्षिण अफ्रीका के इंग्लैंड दौरे पर सीमित ओवरों के मैचों में हिस्सा लेने के बाद अपने लौट गए, उन्होंने कहा है कि वह अपने क्रिकेट भविष्य पर फैसला अगस्त में करेंगे. कप्तान के तौर पर डिविलियर्स इस दौरान खासे असफल साबित हुए. इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज में 1-2 के समान अंतर से हार और इससे पहले चैंपियंस ट्रॉफी के पहले दौर से ही टीम के बाहर होने के बाद डिविलियर्स निराश हैं.

हालांकि यह काफी पहले ही तय था कि 33 वर्षीय डिविलियर्स को इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट की सीरीज से आराम दिया जाएगा. बांग्लादेश की टीम को अब सितंबर में दक्षिण अफ्रीका का दौरा करना है और डिविलियर्स ने उम्मीद जताई कि तब तक उन्हें पता चल जाएगा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उन पर कितना बोझ रहेगा.

डिविलियर्स ने संवाददाताओं से कहा, ‘मैं अगस्त में सीएसए ( क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका) से मिलूंगा और इससे मेरा भविष्य (अंतरराष्ट्रीय मुकाबले) तय होगा. उन्होंने कहा, हम देखेंगे कि दोनों पक्षों के लिए क्या सही रहेगा. हम मैचों को चुनने का काम नहीं करेंगे, लेकिन हम अंतिम फैसला करेंगे कि अगले कुछ वर्षों में क्या होगा.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *