Actress सागरिका घाटगे का इंदौर से है गहरा संबंध

Entertainment

भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी जहीर खान जो के जल्द ही बॉलीवुड की ‘चक दे इंडिया’ वाली चकाचक गर्ल सागरिका घाटगे के साथ में शादी के बंधन में बंधने वाले है. आपको बता दे की इन दोनों ही सेलेब्रिटीज हस्ती ने कुछ समय पहले ही सगाई की थी. परन्तु अब सागरिका ने उनकी और जहीर की शादी की भी अनाउंसमेंट कर दी है…. सागरिका ने बताया की इस साल के अंत तक यानि 27 नवंबर को शादी करने वाले हैं. वैसे भी देखा जाए तो इन दिनों ये स्वीट कपल छुट्टिया बीता रहे है. जहीर खान की हमसफर सागरिका घाटगे के बारे में आप भी जानिए यह पांच दिलचस्‍प बातें…

1. सागरिका कोल्‍हापुर (महाराष्‍ट्र) के कागल शहर के शाही परिवार से ताल्‍लुक रखती हैं. उनके पिता का नाम पिता विजयेंद्र घाटगे है. सागरिका की दादी सीता राजे घटगे इंदौर के महाराजा तुकोजीराव होल्कर की बेटी थीं.
2. सागरिका जब पढ़ाई कर रही थी उसी दौरान उन्‍हें फिल्‍मों में काम करने के ऑफर आने लगे थे, लेकिन उनके पिता इन प्रपोजल को साफ रिजेक्‍ट कर दिया था.
3. सागरिका अपने भाई शिवजीत घाटगे के काफी करीब हैं. वो सागरिका को ‘लिटिल बुली’ कहकर बुलाते हैं.
4. सागरिका, शाहरुख खान संग फिल्‍म ‘चक दे इंडिया’ में काम कर चुकी हैं. फिल्‍म में उन्‍होंने हॉकी प्‍लेयर प्रीति सभरवाल का किरदार निभाया था. इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें स्‍क्रीन अवार्ड में बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍ट्रेस का अवार्ड मिला था.
5. इस फिल्‍म में काम करने के बाद उन्‍हें ‘Reebok India’ का ब्रांड एंबेसेडर बनाया गया था.
——————————–

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *