अक्षय स्वंय राष्ट्रगान गाएंगे

Entertainment

बॉलीवुड अभिनेता व खिलाड़ियों के खिलाडी बोले तो अक्षय कुमार जो के अपनी फिल्मे ‘गोल्ड’ व ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के चलते सुर्खियों में चल रहे है. लेकिन अभी हाल ही में अक्षय कुमार के बारे में हमे सुनने में आया है कि वह जल्द ही शुरू होने वाले प्रो कबड्डी लीग में भारत का राष्ट्रगान गाते हुए नजर आने वाले है. वैसे भी देखा जाए तो अक्षय कुमार की आगामी फिल्म गोल्ड जो के भारत के राष्ट्रीय खेल हॉकी से संबंधित है व खेल के प्रति अक्षय का एक अलग ही जज्बा है.

जी हां बता दे कि, जल्द ही सिनेमाघर में रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की बहुचर्चित व समाज को एक अच्छा संदेश देने वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के लिए एक बार फिर से अक्षय कुमार की जय जयकार हो रही है. तो वही अक्षय कुमार अपनी इस फिल्म की शूटिंग के बाद अब अपनी आगामी फिल्म गोल्ड के लिए व्यस्त हो गए है.

अक्षय कुमार की गोल्ड फिल्म में हमे उनके संग में टीवी की नागिन बोले तो टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय नजर आने वाली है. अब बात कर ली जाए अक्षय कुमार के बारे में तो जनाब सुनने में आया है की बॉलीवुड एक्टर और खतरों के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार हाल ही में बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन के ब्रैंड एम्बेसडर बनाया गया है. आपको बता दे कि, अभिनेता अक्षय कुमार शुक्रवार से शुरू हो रहे वीवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के पांचवें संस्करण के उद्घाटन समारोह में राष्ट्रगान गाएंगे. लीग को बढ़ावा देते एक वीडियो में कहा था कि कबड्डी भारतीयों को जोड़ता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *