अमिताभ के GST ब्रांड एंबेसडर बनने पर आरोप-प्रत्यारोप शुरू

Entertainment

ता दे कि, वैसे भी 1 जुलाई से देशभर में जीएसटी लागू हो रहा है. उससे पहले ही जीएसटी को प्रचारित करने के लिए केंद्र सरकार ने अमिताभ बच्चन को इसका ब्रांड एंबेसडर घोषित कर दिया है. तथा देखा जाए तो एक बार फिर से बॉलीवुड के दिग्गज महानायक अमिताभ बच्चन सरकार के साथ में कदम से कदम मिलाकर चल दिए है. जी हाँ बता दे कि अभी हाल ही में बॉलीवुड के इस शहंशाह व महानायक को गुड्स एंड सर्विस टैक्स (जी.एस.टी.) का प्रचार करते नजर आएंगे.

केंद्रीय उत्पाद एवं सीमाशुल्क विभाग बच्चन को जी.एस.टी. का ब्रांड एंबेसडर बनाएगा. उनके साथ 40 सैकेंड की एक विज्ञापन फिल्म पहले ही शूट कर ली गई है. वित्त मंत्रालय ने इस वीडियो को सांझा करते हुए ट्वीट में लिखा है, ‘जी.एस.टी.- एक पहल एकीकृत बाजार बनाने के लिए.’

इधर जैसे ही यह घोषणा हुई उधर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गईं, कांग्रेस ने आपत्ति दर्ज की है तो वहीं व्यापारियों में राय बंटी हुई नजर आई. जीएसटी का ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन को बनाए जाने पर दिल्ली के व्यापारी बोले कोई अर्थशास्त्री को बनाते तो अच्छा होता. इस बाबत जब देश की राजधानी के व्यापारियों की राय जानने की कोशिश की गई तो जीएसटी का ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन को बनाए जाने पर दिल्ली के व्यापारी बोले कोई अर्थशास्त्री को बनाते तो अच्छा होता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *